सैनिकों के लिए नॉन-बुलेट प्रूफ गाड़ियां, मोदी के लिए महंगा जहाज: Rahul Gandhi

नयी दिल्ली।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए जहाज खरीदे जाने को लेकर श्री नरेंद्र मोदी पर शनिवार को एक बार फिर हमला बोला और एक वीडियो साझा कर सैनिकों के लिए नॉन- बुलेट प्रूफ गाड़ियां तथा अपने (श्री मोदी) लिए महंगा जहाज खरीदने का आरोप लगाया। श्री गांधी चीन और भारत के बीच पिछले कई महीनों से लद्दाख सीमा पर चल रहे विवाद को लेकर श्री मोदी पर लगातार हमलावर रहे हैं ।

केरल के वायनाड से सांसद राहुल ने शनिवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक जवान यह कहता है कि'नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।

श्री गांधी ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफè ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 84०० करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है? श्री गांधी ने गुरुवार को भी प्रधानमंत्री के लिये जहाज खरीदने पर निशाना साधा था और कहा कि पीएम को सिर्फ अपनी छवि की फिक्र है।

उन्होंने कहा था पीएम ने अपने लिए 84०० करोड़ का हवाई जहाज़ .खरीदा। इतने में सियाचिन-लद्दा.ख सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ .खरीदा जा सकता था। गरम कपड़े: 3०,००,००० जैकेट, दस्ताने: 6०,००,००० जूते: 67,2०,००० ऑक्सिजन सिलेंडर: 16,8०,००० । पीएम को सिफर्è अपनी इमेज की चिता है सैनिकों की नहीं।(एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *