स्मार्ट एलईडी टीवी की सुरक्षा के लिए वी-गार्ड ने लॉन्च किया स्टेबलाइजर्स, आपकी डिवाइस के लिए सुनिश्चित करेगा अतिरिक्त सुरक्षा, V-Guard’s Crystal series Stabilizers ensure extra protection for your sensitive LED TVs

नई दिल्ली। इस समय त्योहारी सीजन पूरे देश में चल रहा है। एक के बाद एक त्योहार और लोग इसके बीच अलग-अलग चीजों की खरीददारी भी जोर-शोर से करते हैं। त्योहारी सीजन में स्मार्ट टीवी की बिक्री भी बड़ी मात्रा में होती है। ऐसे में इन टीवी को वोल्टेज से अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए उपयुक्त वोल्टेज स्टेबलाइजर्स की मांग भी बढ़ रही है। उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए भारत के अग्रणी स्टेबलाइजर निर्माता कंपनी वी-गार्ड ने एलईडी टीवी सेटों की सुरक्षा के लिए फीचर रिच वोल्टेज स्टेबलाइजर्स की एक श्रृंखला शुरू की है। इसके तहत कंपनी ने नवीनतम क्रिस्टल 150 प्राइम एलईडी टीवी स्टेबलाइजर को बाजार में उतारा है।

यह स्टेबलाइजर स्पाइक प्रोटेक्शन मैकेनिज्म के साथ आता है, जो कनेक्टेड लोड को सुरक्षित रखता है और यह सुनिश्चित करता है कि एलईडी टीवी लंबे समय तक चले। यह उत्पाद 203 सेमी तक के स्मार्ट टीवी की सुरक्षा, वोल्टेज के उतार-चढ़ाव और आपूर्ति संबंधी खतरों से सुरक्षा और होम थिएटर/ गेमिंग कंसोल को चलाने और इशकी सुरक्षा के लिए भी एक बेहतरीन पसंद है।

V-Guard-Crystal-series-Stabilizers-1

4 ए क्षमता के साथ, क्रिस्टल 150 प्राइम एलईडी टीवी स्टेबलाइजर बेहद शक्तिशाली और सुरक्षित है। यह एक स्मार्ट वोल्टेज सुविधा के तहत पूरी तरह से सुरक्षित स्टेबलाइजर है, जो कनेक्टेड लोड सुरक्षित वोल्टेज इनपुट है। यह एलईडी टीवी और कनेक्टेड गैजेट्स को शॉर्ट वोल्टेज में उतार-चढ़ाव से बचाता है। अगर वोल्टेज में उतार-चढ़ाव को नहीं रोक गया तो उपकरण को काफी नुकसान हो सकता है। क्रिस्टल 150 प्राइम की डिजिटल डिस्प्ले प्रणाली वोल्टेज स्तर के बारे में पूरी तरह से दर्शाता रहता है, जिससे उपभोक्ताओं को हर समय उनकी निगरानी करने में मदद मिलती है। ऐसे में एक बेहतर और विशिष्ट डिजाइन के साथ, स्टेबलाइजर खुद को दूसरों से अलग करता है। क्रिस्टल 150 प्राइम तीन साल की वारंटी के साथ आता है और लंबे समय तक सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

वी-गार्ड कंपनी स्टेबलाइजर्स के उत्पादन में अग्रणी और भारत का सबसे अधिक बिकने वाला स्टेबलाइजर ब्रांड है, क्रिस्टल सीरीज में डिजिटल स्टेबलाइजर्स के छह संस्करण हैं जो विशेष रूप से एलईडी टीवी, स्मार्ट टीवी और 3 डी टेलीविजन सेट जैसे मनोरंजन उपकरणों के लिए सुरक्षा को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *