हत्या के आरोपी ने पंडरी थाना में किया सुसाइड

रायपुर। हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए आदतन अपराधी ने पुलिस कस्टडी में फांसी (SUSIDE) लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों ने थाना पहुंचकर मोर्चा सम्हाला हुआ है।

पुलिस ने आरोपी को बुधवार को पकड़ा था। आरोपी ने पंडरी थाना के बाथरू में बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद स्थानीय लोगांे के आक्रोश को सम्हालने के लिए पंडरी थाना में पुलिस अधिकारियों ने बड़ी मात्रा में फोर्स को तैनात किया है। सुसाइड करने वाले युवक का नाम अश्वनी मानिकपुरी बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

पंडरी थाना में पिछले दिनों अश्वनी मानिकपुरी ने अपने साथियों के साथ चाकूबाजी करके दो युवको को घायल कर दिया था। घायल युवक अमित गाईन ने मंगलवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अमित की मौत के बाद परिजनों ने मोहल्लेवासियों के साथ मिलकर थाना का घेराव किया, तो केस की जांच कर रहे विवेचना अधिकारियों ने आनन-फानन में अश्वनी को पकड़ा। बुधवार की शाम को बाथरूम जाने के नाम पर अमित लॉकअप से निकला और बेल्ट के सहारे बाथरूम में फांसी (SUSIDE) लगाकर जान दे दी।

पहली घटना नहीं

पुलिस कस्टडी में सुसाइड (SUSIDE) की यह पहली घटना नहंी है। इससे पूर्व भग हो चुकी क्राइम ब्रांच में एक आरोपी ने गमछे के सहारे फंदा बनाकर जान दे दी थी। घटना के बाद तत्काली क्राइम ब्रांच प्रभारी संजय सिंह और उनकी टीम पर कार्रवाई की गाज गिरी थी। अब देखना यह है, कि पुलिस महकमें के अधिकारी मामलें में क्या कार्रवाई करेंगे।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *