होटल क्वींस: होटल संचालक सिंघनिया समेत 5 गिरफ्तार, 14 के खिलाफ केस दर्ज

रविवार रात पार्टी के दौरान चली थी गोली

रायपुर. लॉकडाउन का उल्लंघन करके पुलिस को चुनौती देते हुए तेलीबांधा थानाक्षेत्र इलाके में संचालित होटल क्वींस (Hotel Queens Club) के संचालक, मैनेजर और पार्टी आर्गेनाइज करने वाले आरोपियों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।

सोमवार को होटल क्वींस (Hotel Queens Club) को जिला प्रशासन के निर्देश पर सील कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने मामलें में होटल का संचालक हर्षित सिंघानिया, नमित जैन, चम्पा लाल जैन, नेहा जैन, मीनाली सिंघानिया समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने सभी आरोपियों पर धारा 188, 269, 270 भा.द.वि. एवं महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत कार्रवाई की है। मामलें में अब तक हर्षित सिंघानिया, सूरज शर्मा, संस्कार पाचे, हितेश पटेल, करन सोनवानी को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ केस

हर्षित सिंघानिया, चम्पालाल जैन, नेहा जैन, मीनाली सिंघानिया, सूरज शर्मा, संस्कार पाचे, करन सोनवानी, अभिजीत कौर निरंकारी, ट्विंकल सिंह, अमित धवल, मीनल, राजवीर सिंह, हितेश भाई पटेल और नमित जैन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला

होटल क्वींस क्लब (Hotel Queens Club) में रविवार की रात को गोली चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। घटनास्थल पर जाकर पुलिस ने जांच की तो पता चला, कि लॉकडाउन के दरमियान होटल में बर्थडे पार्टी आयोजित की जा रही थी। इस दौरान भिलाई के दो युवकों में विवाद हो गया।

विवाद के दौरान वहां मौजूद युवतियां से कुछ युवकों ने छेड़खानी शुरू कर दी, तो वहां बैठे हितेश भाई पटेल ने युवती को आरोपियों से बचाने के लिए गोली चला दी। केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों की मानें तो मामलें में विवेचना जारी है। फरार चल रहे आरोपियो को जल्द पकड़ा जाएगा।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *