2 years of ‘Sonchidiya’, Bhumi Pednekar became emotional in memory of Sushant Singh Rajput, wrote – We both could not stop crying, wept together| entertainment News in Hindi | ‘सोनचिड़िया’ के 2 साल पूरे, सुशांत सिंह राजपूत की याद में भावुक हुईं भूमि पेडनेकर, लिखा

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॅालीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने आज मंगलवार को एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेकर पुरानी यादों को ताजा किया है। सुशांत पर्दे पर हमेशा से ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। ऐसे में भूमि पेडनेकर ने सुशांत के साथ ‘सोनचिड़िया’ फिल्म में काम किया था। ये फिल्म सुशांत के करियर की एवरेज फिल्मों में से भले हैं। लेकिन कहीं ना कहीं ये फिल्म सुशांत के आखिरी दिनों की फिल्म भी रही है। सुशांत के निधन के बाद अब इन फिल्मों पर केवल सुशांत सिंह राजपूत का नाम है।

सुशांत को याद करके भूमि ने लिखा है कि आखिर में कहना चाहती हूं कि हम सुशांत को याद करते हैं। मुझे याद है कि स्क्रीनिंग के बाद हम दोनों रोना रोक नहीं सके। हम इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत अभिभूत और आभारी थे। फिल्म के दो साल पूरे होने पर सोनचिड़िया की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत को याद करते हुए एक स्पेशल पोस्ट लिखा है जिसे पढ़ने के बाद हर सुशांत फैंस की आंख नम हो जायेंगी। भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। फिल्म के पर्दे के पीछे की कुछ मस्ती भरी तस्वीरें भूमि ने शेयर की हैं, जो कि सुशांत की यादें ताजा करती हैं।

भूमि पेडनेकर ने सोनचिड़िया के दो साल पूरे होने पर अपने इंस्टा पर कई तस्वीरें साझा की हैं। बिहाइंड द सीन की तस्वीरें और फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें सुशांत भी दिखाई दे रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने लिखा है कि मेरी सोनचिड़िया की यात्रा, एक इंसान के तौर पर इस फिल्म ने मुझे बदल दिया। इसने मुझे हौसला और मजबूती दी। इसने मुझे बहादुर और स्वार्थहीन बनाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *