जद्दोजहद में फंसे झारखंड के 60 मजदूरों की राह हुईं आसान

CM भूपेश बधेल के प्रति आभार व्यक्त किया

रायपुर. झारखंड राज्य के 60 मजदूर भटकते हुए जब आज रायपुर के टाटीबंध पहुंचे, तो जानकारी मिलने पर  जिला प्रशासन, रायपुर के द्वारा इनके लिए नाश्ते और भोजन आदि  उपलब्ध कराया गया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बधेल को  जब इन असहाय मजदूरों के बेबस होकर भटकने और अपने  राज्य पहुंचने के लिए जद्दोजहद करने की जानकारी मिली तो उन्होंने जिला कलेक्टर को इन मजदूरों के हरसंभव मदद करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर एस भारती दासन की पहल  तत्काल दो बसों के द्वारा झारखंड की सीमा तक भी पहुंचानेे की व्यवस्था की गयी। इन मजदूरों ने मुख्यमंत्री भूपेश बधेल के संवेदनशीलता और मानवीयता के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया और संकट की इस घडी में मददगार बनने पर जिला प्रशासन के अधिकारियों कर्मचारियो को भी धन्यवाद दिया।

उल्लेखनीय है कि कि कलेक्टर के निर्देश पर रायपुर जिले में  जिला पंचायत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ङा गौरव सिंह के नेतृत्व में  डोनेशन आन व्हील्स अभियान शुरू किया गया है । किसी भी नागरिक,  असहायो,  और जरुरतमंदो के लिए  स्वयंसेवी संगठनों और सेवाभावी नागरिकों कीं मदद से इसके माध्यम से दिन रात 24 घंटे की सेवा दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *