9 दिन बाद भी युवक की तलाश नहीं कर पाई पुलिस

विवेचना करने की बात कहकर अफसर बच रहे बयानबाजी करने से

रायपुर। सविल लाइन थानाक्षेत्र के राजा तालाब निवासी पार्षद कामरान अंसारी (KAMRAAN ANSAARI) पर पुलिस अब तक ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है। पार्षद अंसारी, उनके भाई और उनके कार्यकर्ताओं ने जिस युवक जय मंडावी से मारपीट की, पुलिस उसके लौटने का इंतजार कर रही है।

अब तक विवेचना अधिकारियों को युवक के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है। युवक ने अपने परिजनों से भी दूरियां बना रखी है। मामलें में सिविल लाइन पुलिस का कहना है, कि युवक और उसकी मां का बयान होने के बाद पूरी घटना की विवेचना होगी। बहरहाल पुलिस महकमें के अधिकारी केस में जांच करने की बात कहते हुए बयानबाजी करने से बच रहे है।

बुलाने के बाद भी पार्षद नहीं पहुंचा थाना

सिविल लाइन पुलिस अधिकारियों की मानें तो पार्षद कामरान अंसारी (KAMRAAN ANSAARI) को केस में पूछताछ करने के लिए मंगलवार को थाना बुलाया गया था। देर शाम तक पार्षद ने सिविल लाइन थाना में अपनी उपस्थिती दर्ज नहीं कराई। विभागीय अधिकारियों की मानें तो देर रात तक पार्षद थाना नहीं पहुंचेगे, तो उनको बुलाने के लिए फिर दूसरे तरीके पुलिस द्वारा अपनाए जाएंगे।

यह है पूरा मामला

राजातालाब निवासी पार्षद कामरान अंसारी (KAMRAAN ANSAARI) का वीडियो सोशल मीडिया में 10 जनवरी को वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में पार्षद, उनका भाई और उनके कुछ कार्यकर्ता एवं युवक से मारपीट करते नजर आ रहे है। वीडियो में एक महिला भी नजर आ रही है, जो युवक को पार्षद और उनके कार्यकर्ताओं से बचाती हुई नजर आ रही है। जिस युवक की पिटाई हुई, उसका नाम पुलिस द्वारा जय मंडावी बताया जा रहा है। पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पार्षद की शिकायत पर युवक और उसके साथियों के खिलाफ, एवं युवक की मां की शिकायत पर पार्षद, उसके भाई और उसके समर्थकों पर केस दर्ज हुआ है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *