93th Oscar Awards Memorium segment: Irrfan Khan may have said goodbye to the world but the stories of his performance reverberated today, Freida Pinto wrote – There was no one like him ..! | entertainment News in Hindi | 93th Oscar Awards Memorium Segment : इरफान खान भले ही दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन उनकी अदाकारी के किस्से आज फिर से गूंज उठे, फ्रीडा पिंटो ने लिखा

एंटरटेनमेंट डेस्क। अमरीका के लॉस एंजेलिस में आज सोमवार को अकेडमी अवॉर्ड्स यानी 93वें ऑस्कर अवॉर्ड्स की घोषणा की गई है। इस दौरान फिल्म जगत के दुनिया के सबसे बड़े अवॉर्ड समारोह में कई दिवगंत कलाकारों को याद किया गया है। इसमें भारत के मशहूर अभिनेता दिवगंत इरफान खान को भी खास तौर पर याद किया गाय है। इरफान खान दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन उनकी अदाकारी के किस्से आज भी दुनियाभर में मशहूर हैं। उनकी अदाकारी को दुनियाभर में सराहा गया है।


कोरोना महामारी के बीच सोशल मीडिया पर एनाउंस किए गए इस अवॉर्ड ईवेंट के दौरान दिवंगत कलाकारों के लिए एक खास सेगमेंट रखा गया। Memorium segment के दौरान इरफान खान समेत कई सितारों को याद किया गया और उन्हें भावुक श्रद्धांजलि दी गई।


अभिनेता इरफान खान के साथ-साथ भारतीय ऑस्कर विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु आथिया को भी ट्रिब्यूट दी गई। सोमवार को को आयोजित अवॉर्ड ईवेंट के मैमोरियम सेगमेंट में इन कलाकारों को फीचर किया गया। इरफान खान ने हॉलीवुड में ‘लाइफ ऑफ पाय’, ‘जुरासिक वर्ल्ड’, ‘इनफर्नो’ और कई अन्य फिल्में की हैं।  वहीं इरफान खान के साथ ‘स्लमडॉम मिलेनियर’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने अकेडमी के सम्मान के लिए लिखा- ‘इरफान खान जैसा कोई नहीं था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *