मुजगहन थानाक्षेत्र का मामला

रायपुर। मुजगहन थानाक्षेत्र के डूंडा इलाके में रंगदारी (RANGDAARI) नहीं देने पर बाइक सवार आरोपियों ने ट्रक चालक को चाकू मारकर फरार हो गए। हादसे में घायल ट्रक चालक को खलासी ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सेजबहार थाना प्रभारी कमला प्रशांत ठाकुर के अनुसार आरोपियों की शिकायत टीकम साहू ने की है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को 7 बजे राजिम से रेत भरकर ट्रक चालक मनोज साहू (RANGDAARI) अपने खलासी के साथ डूंडा इलाके में पहुंचा था। डूंडा पहुंचकर ट्रक चालक ने मालिक को फोन किया और खलासी को सामान लेने के लिए भेज दिया।

शाम 7.45 बजे दो बाइक सवार युवक ट्रक के पास रूके और मनोज साहू से पैसे की मांग की। मनोज साहू ने पैसे नहीं होने की बात कही, तो आरोपियों ने सीने पर चाकू मारने का प्रयास किया। आरोपियों के वार से बचने के लिए मनोज ने हाथ और पैर आगे कर दिए और चाकू लगने से चोटिल हो गया। मनोज के चिल्लाने पर राहगीर रूकने लगे, तो आरोपी फरार हो गए। खलासी सामान लेकर पहुंचा तो मालिक (RANGDAARI) और पुलिस को सूचना दी।

नहीं मिला सीसीटीवी फुटेज

जिस इलाके में घटना हुई, वहां और आस पास इलाके में सीसीटीवी कैमरा ना होने से आरोपियों की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस स्थानीय कैमरे और मुखबिर की मदद से आरोपियों का पता करने में जुटी हुई है। डूडा और कमल विहार इलाके में चाकूबाजी होने का यह पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है, जिसमें आरोपियों के बारे में अब तक पता नहीं चला है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.