राजधानी के पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र का मामला

रायपुर। पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र के बंधवापारा इलाके में निवासी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद से नशे का कारोबार करने वाली दो महिलाओं ने मारपीट (MAARAPEET) कर दी। मारपीट में बीजेपी नेता और उनके बेटे को चोट आई है। बीजेपी नेता की शिकायत पर पुलिस ने मामलें में 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

पुरानी बस्ती पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खोखोपारा पुरानी बस्ती निवासी पार्षद राजेश सिंह ठाकुर बंधवापारा में जीएस सुपर बाजार के नाम से दुकान संचालित करते हैं। दुकान में पूर्व पार्षद और उनके बेटे सन्नी सिंह रहते हैं। शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे दुकान के पास महिलाएं आपस (MAARAPEET) में लड़ रही थीं, जिससे शोरगुल हो रहा था।

दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों ने मना करने की कोशिश की तो महिलाएं कर्मचारियों से भी लड़ाई करने लगीं। शोरगुल जब ज्यादा होने लगा तो पूर्व पार्षद मौके पहुंचे। पूर्व पार्षद ने मना किया तो आरोपियों ने आंख में मिर्च पाउडर डालकर उनसे मारपीट शुरू कर दी और सिर व सीने में पत्थर से हमला कर दिया। हमले में घायल हुए पूर्व पार्षद (MAARAPEET) का कहना है, कि आरोपी महिलाएं इलाके में नशे का कारोबार करती है। मना करने पर एकराय होकर आरोपियों ने हमला किया है। पुलिस ने मामलें में कार्रवाई शुरू कर दी है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.