नई दिल्ली। नए साल के आते ही कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई के मोर्चे पर देश को जबरदस्त कामयाबी हाथ लगी है। रविवार को दवा नियामक ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) ने भारत में बनी कोरोना वैक्सीन कोवैक्सीन (Covaxin) और कोविशील्ड (COVISHIELD) को आपात प्रयोग की मंजूरी दे दी। इस बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन और उद्योगपति (Mahindra Group) आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कोरोना की देशी वैक्सीन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर दिल खुश कर देने वाली बात कही है। बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया (Social Media) काफी एक्टिव रहते हैं। चाहे खबरों की दुनिया हो, हंसी-मजाक, वह हर क्षेत्र में नजर रखते हैं और उससे संबंधित ट्वीट करते रहते हैं।

आनंद महिंद्रा ने दिया ये जवाब 

पूनावाला के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने कहा कि जोखिम उठाना ही किसी भी बिजनेस का फंडामेंटल कैरेक्टर है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा, जोखिम उठाना ही किसी भी बिजनेस का फंडामेंटल कैरेक्टर है। रिस्क लेने पर मिलने वाली सफलता का फल काफी बड़ा होता है। उन्होंने कहा कि अदार पूनावाला ने क्षमता बढ़ाने का बड़ा जोखिम लिया है। लेकिन उनका यह जोखिम केवल आर्थिक फायदा ही नहीं पहुंचाएगा, बल्कि इससे करोड़ों लोगों की जान बचाने में मदद मिलेगी। सलाम’

इससे पहले केंद्र सरकार से मंजूरी मिलने के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के सीईओ अदार पूनावाला (Adar Poonwalla) ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। पूनावाला ने कहा कि वैक्सीन को लेकर उठाए गए जोखिम का फल अंतत: मिलने जा रहा है।

Adar Poonawalla

देखिए लोगों ने दिया ये जवाब-

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.