इंटरनेट डेस्क। कश्मीर घाटी में भारतीय सेना आतंकवादियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। लगातार दो दिनों से घाटी में सेना आतंकवादियों से मुठभेड़ कर रही है। शनिवार को जहां दो आतंकियों ने मुठभेड़ के बाद आत्मसमर्पण कर दिया वहीं आज रविवार को एक और बड़ी कार्रवाई में सेना ने तीन आतंकियों को पकड़ा है।

 

Acting on a specific input Budgam Police, 53 RR army & CRPF arrested three terror associates affiliated with banned terror outfit LeT & were also working for other militant outfits — Tehreek ul Mujahideen. Case registered. Probe underway: Jammu and Kashmir Police pic.twitter.com/5MEzjC6jVv
— ANI (@ANI) January 31, 2021

एएनआई की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि एक विशेष इनपुट पर घाटी की बड़गाम पुलिस ने सेना की 53 आरआर बटालियन और सीआरपीएफ की मदद से प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन आतंकवादी को गिरफ्तार किया है।

आतंकियों से पूछताछ में पता चला है कि वे अन्य आतंकवादी संगठनों – तहरीक उल मुजाहिदीन के लिए भी काम कर रहे थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्त में ले लिया है। आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने उनके पास से कई मोबाइल फोन, बुलैट, हथियार व कुछ दस्तावेज बरामद भी किए हैं।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.