Congress, Rahul Gandhi, Detention Center, Lied on Prime Minister Narendra Modi,

दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने डिटेंशन सेंटर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई एक रैली में कहा था कि कांग्रेस डिटेंशन सेंटर को लेकर बुरी नीयत से झूठ फैला रही है। प्रधानमंत्री के उसी बयान पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि वह झूठ बोल रहे हैं।

राहुल गांधी ने एक विडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है।’ उन्होंने जिस विडियो को ट्वीट किया है उसमें असम के एक डिटेंशन सेंटर का जिक्र किया गया है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट पर झूठ झूठ झूठ का हैशटैग भी लगाया है।

PM मोदी ने दिल्ली की रैली में दिया था बयान

बता दें कि राजधानी नई दिल्ली में हुई धन्यवाद रैली में पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन एक्ट, नेशनल रजिस्टर ऑफ रजिस्टर पर सफाई दी थी. इसी दौरान सभा में पीएम ने कहा था, ‘अब भी जो भ्रम में हैं मैं उन्हें कहूंगा कि कांग्रेस और अर्बन नक्सलियों द्वारा उड़ाई गई डिटेंशन सेंटर की अफवाहें सरासर झूठ हैं, बदइरादे वाली हैं, देश को तबाह करने के नापाक इरादे से भरी पड़ी हैं. ये झूठ हैं, झूठ हैं और झूठ हैं’.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.