सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा आज शहीद मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड के मोती नगर में जनता से हुए रूबरू हुए विधायक

रायपुर। सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा के दौरान आज पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय क्षेत्र के कोटा स्थित मोतीनगर मे विपक्षी पार्टी द्वारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ़ किये जा रहे दुष्प्रचार के मामले को लेकर लगातार वहाँ दौरा कर रहे है महिलाओ, बुज़ुर्गो और वरिष्ठजनों से मुलाक़ात कर रहे है और आश्वासन दिया कि आप सब मेरा परिवार है मै किसी को भी बेघर नहीं होने दूंगा आप कुछ लोगो के द्वारा फैलाये जा रहे दुष्प्रचार पर ध्यान ना दे आपका विधायक आपके साथ है।

विकास उपाध्याय जैसा जनप्रतिनिधि जो लगातार सोनिया गाँधी जनसम्पर्क यात्रा अभियान के तहत रायपुर पश्चिम विधानसभा के प्रत्येक नागरिक तक स्वयं पहुँचकर उनकी समस्याओ का निराकरण कर रहे है उस से विपक्षी पार्टी मे खलबली मची हुई है इसलिए उनके द्वारा कांग्रेस सरकार और विधायक के खिलाफ़ दुष्प्रचार किया जा रहा है।

विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस के इतिहास में कभी भी बस्तियों को तोड़ने का और लोगों को बेघर करने की गंदी मानसिकता कभी नहीं रही और वही भारतीय जनता पार्टी के पिछले 15 साल की सरकार में मंत्री रहे उन्हीं के क्षेत्र में पहाड़ी चौक में सुबह 4:00 बजे बुलडोजर भिजवा कर लोगों को बेघर करने का काम किया गया था भरे सावन में डंगनिया बस्ती में बुलडोजर चला था एवं कम समय के नोटिस में आमापारा में मकानों को तोड़ा गया था। भाजपा सरकार में मंत्री रहते हुये जिस पूर्व विधायक ने आमापारा , डंगनिया , गुढ़ियारी में हजारों गरीबो को बेघर करने का काम किया आज वही दुष्प्रचार करते हुये ग़रीबो को बेघर होने का डर दिखाते हुये उनके हितैषी बने बैठे है।

काँग्रेस पार्टी जब भी सरकार में रहती है वो गरीबो को उनके जमीन का अधिकार (पट्टा) बना के देने का काम करती है देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गाँधी जी सबसे पहले लोगो को पट्टा दिया उसके बाद अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गरीबो को मकान का पट्टा दिया आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी हर गरीब को उनके जमीन का अधिकार पट्टा देने जा रही है।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज कांग्रेस सरकार के खिलाफ़ जनता के बीच दुष्प्रचार किया जा रहा है जब से केंद्रीय नेतृत्व मे भाजपा सरकार आई तब से देश अफवाहों का दौर चालू हो गया है, कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने सिद्धांतो के अनुरूप देश की जनता के हर तबके के लोगो ख़ासकर ग़रीबो का हमेशा से साथ देते रही है।

कांग्रेस सरकार के द्वारा ही ग़रीबो को ज़मीन पट्टा दिया जाता रहा है आज जिस प्रकार विपक्षी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं के द्वारा ग़रीबो को बेघर होने का डर दिखाकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ़ जो दुष्प्रचार किया जा रहा है यह अत्यंत ही निंदनीय है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.