रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra), आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक हर किसी से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। चलिए जान लेते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कितनी कमाई की है।

एक लंबा इंतजार करने के बाद आखिरकार फिल्म ने 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी। अयान मुखर्जी की फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है जब बॉलीवुड की हर फिल्म #Boycott के दौर से गुजर रही है। ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इससे अछूता नहीं रहा। हालांकि, तमाम विरोध और बाधाओं के बावजूद, फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया जो बॉलीवुड बिजनेस के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर उभरी है।

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Box Office Collection Day 1) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शुरुआत धमाकेदार रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म के शुरुआती अनुमान आ चुके हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ ने एक दिन में 36 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहले दिन $ 1 मिलियन से अधिक की कमाई की।

‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो ड्रामा है जो एक साधारण व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आग के साथ एक विशेष बंधन साझा करता है। इसमें आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस के रूप में रणबीर के अपोजिट देखी जा सकती हैं, जो उनका उनके पति के साथ पहला को-लैबोरेशन भी है। इनके अलावा फिल्म में कनागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.