पाकिस्तानी एक्टर अली जफर फिलहाल शाहरुख खान के साथ काम नहीं करना चाहते। उन्होंने इसके पीछे वजह भी बताई है। बता दें कि दोनों 2016 में फिल्म डियर जिंदगी में साथ नजर आए थे। फिल्म में आलिया भट्ट भी थीं। अली आलिया के बॉयफ्रेंड बने थे और शाहरुख के साथ उनका कोई सीन नहीं था। अब उनसे पूछा गया कि वह दोबारा शाहरुख खान के साथ कब काम करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसा करने से शाहरुख को नुकसान होगा।

उरी अटैक के वक्त हुआ था बवाल
पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर 2010 में फिल्म तेरे बिन लादेन से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। इसके बाद वह कटरीना की फिल्म मेरे ब्रदर की दुलहन सहित 9 हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म डियर जिंदगी थी। 2016 में उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों का भारत में काफी विरोध हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम को बैन भी किया था। उस वक्त खबरें थीं कि अली जफर को डियर जिंदगी से रिप्लेस कर दिया जाएगा। हालांकि फिल्म में वह रहे थे।

शहनाज गिल के साथ काम करना चाहते हैं अली
अब Connect FM Canada ने जब अली जफर से पूछा कि शाहरुख खान के साथ काम करने पर सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, यार अभी फिलहाल तो वो मेरे से ना ही कोलैबोरेट करें। वहां पर ऐसे ही मुश्किलें बढ़ जाती हैं। अली ने शाहरुख खान के साथ काम करने से मना किया हालांकि शहनाज गिल के साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा, शहनाज अगर आप इंट्रेस्टेड हैं तो मैं अपने एक गाने में आपके साथ का करना चाहूंगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.