खराब सड़को के लिए सरकार जिम्मेदार- मूणत

रायपुर : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश की खराब सड़को के लिए जिम्मेदार मानते हुए लोक निर्माण विभाग के ईएनसी को हटाए जाने पर रविवार को कटाक्ष किया। उन्होंने तंज कसा कि इन दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सारे विभागों के फैसले खुद ले रहे है, और मंत्रियों को खबर ही नही लग रही ।

कल ही स्वाइन फ्लू को लेकर स्वास्थ मंत्री के जानकारी के बैगर निर्देश जारी कर दिए और आज लोक निर्माण विभाग के ईएनसी को बदल दिया और विभागीय मंत्री को खबर ही नही लगी। वैसे मुख्यमंत्री को सर्वाधिकार है, मगर तालमेल का जो आभाव दिख रहा है, उसके लिए सरकार खुद जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि राज्य की सड़कों के खस्ताहाल, जर्जर और रखरखाव के अभाव के लिए जितने जिम्मेदार अफसर माने जाते है, उतने ही बडी जिम्मेदारी सरकार की भी होती है, क्योंकि जनचर्चा है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही पहले दिन से निर्माण कार्यो में मोटा कमीशन और भाई भतीजावाद को खूब बढ़ावा दिया गया। जबकि यह विभाग समन्यव बनाकर काम करने वाला विभाग है। उन्होंने आरोप लगाया कि निर्माण विभागों में सरकार ने कभी भी समन्वय बनाने की कोशिश ही नही की। यही कारण रहा कि आज राज्य की सड़कों की हालत खराब हो गई और पूर्ववर्ती भाजपा शासन काल मे बनी सड़को को भी सरकार मेंटेन नही कर पाई।

मूणत ने आरोप लगाया कि, कांग्रेस सरकार में एक पैसे का कोई काम नही हुआ है, ऐसा कोई काम सरकार के पास बताने के लिए भी नही है, जिसका भूमिपूजन करने के बाद लोकार्पण किया हो। उन्होंने कहा कि 4 साल गुजर गए है, अब एक साल बाकी है, तब तक कितना भी जनता को विश्वास दिलाते रहे कि बारिश के बाद सड़क बनेगी , मगर अब जनता किसी भी झांसे में नही आने वाली है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.