छत्तीसगढ़ में मिल रही बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ : मंत्री डॉ. डहरिया

File Photo

रायपुर 29 सितम्बर 2022 :नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आज रायपुर जिले के नगर पंचायत समोदा में जरूरतमंद मरीजों के लिए एम्बुलेंस वाहन का लोकार्पण किया। यह एम्बुलेंस वाहन रायपुर बैंक ऑफ इंडिया द्वारा कारपोरेट सामाजिक दायित्वों के तहत प्रदान किया गया है।

डॉ. डहरिया ने बैंक ऑफ इंडिया द्वारा सामाजिक दायित्वों के तहत स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार के लिए किए गए कार्य की सराहना की। डॉ. डहरिया ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा पिछले पौने 4 वर्षों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए सतत प्रयास किया जा रहा है इसका लाभ आम नागरिकों को मिलना भी प्रारंभ हो गया है।

उन्होंने बताया कि शहरी क्षेत्रों में मुख्यमंत्री स्वास्थ्य स्लम योजना, महिलाओं के लिए दाई-दीदी क्लीनिक, उपचार सहायता के लिए डॉ. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना, सस्ती दवाओं के लिए धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर योजना के साथ अन्य स्वास्थ योजनाओं से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो रही है।

कार्यक्रम में नगर पंचायत समोदा के जनप्रतिनिधि, अधिकारी, बैंक ऑफ इंडिया रायपुर अंचल के अधिकारी सहित अधिकारी-कर्मचारी और नागरिक मौजूद थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.