सुबह पम्प हाउस ग्राउंड पहुंचे विधायक देवेंद्र यादव, आम जनों से की चाय पर चर्चा

कबड्डी खिलाड़ियों से मिले,फ़ीडबैक लिया और ग्राउंड को सर्व सुविधा युक्त बनाने प्रस्ताव तैयार करने दिए निर्देश

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज सुबह सुबह खुर्सीपार पंप हाउस मदान पहुंचे। आम जनो से भेंट मुलाकात कर विधायक श्री देवेंद्र यादव ने सभी का हालचाल जाना और आम जनों के साथ बैठकर चाय पर चर्चा की। चाय दुकान में बैठ कर चाय की चुस्कियों के साथ वार्ड के विकास से लेकर लोगों की समस्याओं तक चर्चा की।
इस दौरान विधायक श्री यादव खेल मैदान में खेल रहे हैं खिलाड़ियों से भी भेंट मुलाकात की। कबड्डी खिलाड़ियों से विधायक श्री यादव ने क्षेत्र के विकास को लेकर फीडबैक लिया। खिलाड़ियों ने बताया कि शहर में खासकर खुर्सीपार क्षेत्रों में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। पहले जहां सड़कें जर्जर थी नालियां गंदगी से बजबजाती रहती थी। गलियों में कचरा फैला रहता था। आज वहां साफ-सफाई है। बेहतर सड़के हैं। घर-घर पानी की सुविधा है। खिलाड़ियों ने बताया कि वे लोग रोज कबड्डी खेलते हैं लेकिन उनके पास बेहतर सुविधाजनक मैदान नहीं है। वर्षों से उनका यह मैदान उपेक्षित है। इस पर विधायक देवेंद्र यादव ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही उनके खेल मैदान को सर्व सुविधा युक्त बनाया जाएगा। उनके लिए मेट की व्यवस्था की जाए और रात में खेल आयोजन हो सके इसके लिए पर्याप्त लाइट भी लगाए जाएंगे। इसके अलावा मैदान का सौंदर्यीकरण भी किया जाएगा। इससे खिलाड़ियों में काफी हर्ष और उत्साह का माहौल है। खिलाड़ियों ने श्री यादव का स्वागत सम्मान किया और आभार जताया और कहा कि वह सब वर्षों से यहां कबड्डी खेल रहे हैं लेकिन कभी किसी ने उनकी खेल मैदान की सुविधाओं के लिए ध्यान नहीं दिया। लेकिन पहली ही बार में उन्होंने अपनी बात विधायक देवेंद्र यादव के समक्ष रखी और उन्होंने तत्काल उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया। अब में मेट पर कबड्डी खेलेंगे।
इस अवसर पर वार्ड पार्षद शुभम झा, अय्यूब मंसूरी, इरफान बब्बू,अरूण राय, नवीन अग्रवाल पात्रों जी एवं अन्य वार्डवासी उपस्थित रहे।
अब जल्द होगी मैट पर प्रेक्टिस

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से पहली मैट में होगा प्रैक्टिस। विधायक ने खिलाड़ियों की मांग पर जल्द ही यहाँ मैट प्रेक्टिस के लिए मैट की व्यवस्था करने का निर्देश दिए है। जल्द ही यहाँ इसकी सुविधा बनाई जाएगी।

पम्प हाउस मैदान का होगा डेवलपमेंट

विधायक श्री यादव की पहल से वर्षो से उपेक्षित जोन 3 का पम्प हाउस मैदान का डेवलपमेंट किया जाएगा। इसके लिए विधायक श्री यादव ने घोषणा कर दी है। इससे क्षेत्र वासियों में बहुत हर्ष का माहौल है ।।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.