कोरिया: कलेक्टर ने ठेकेदारों को दी हिदायत, समयसीमा में गुणवत्तापूर्ण ढंग से कार्य पूर्ण करें

कोरिया 05 नवम्बर 2022/कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह ने आज जिला कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में सड़क निर्माण से सम्बन्धित सभी विभागों की समीक्षा बैठक ली। इस दौरान निर्माण कार्यों से सम्बंधित सभी ठेकेदार उपस्थित रहे। उन्होंने बैठक में कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की मंशानुरूप जिले के सभी सड़कों के संधारण का कार्य पूर्ण किया जाना है, आमजनों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री द्वारा इसकी नियमित रूप से समीक्षा भी की जा रही है।

कलेक्टर ने उपस्थित सभी ठेकेदारों से निर्माण कार्य की प्रगति के सम्बंध में जानकारी लेते हुए कहा – सड़कों का निर्माण प्राथमिकता के साथ गुणवत्तापूर्ण ढंग से हो, आमजनों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जाए। प्रगतिरत कार्यों में तेजी लाएं, पेंच वर्क का कार्य तत्काल शुरू करें।

’ग्राम खरवत में सड़क संधारण कार्य का किया निरीक्षण’
कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह ने आज लोक निर्माण विभाग द्वारा बैकुण्ठपुर क्षेत्र में 4.10 किलोमीटर लम्बाई के ग्राम खरवत से जमनीपारा, चरचा सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्य की विस्तृत जानकारी लेते हुए उपस्थित अधिकारियों को जल्द कार्य पूर्ण करने के निर्देश देते हुए कहा कि गुणवत्ता में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।

लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने बताया कि यहां 1860 मीटर नाली तथा 03 पुल पुलिया निर्माण किया जाना है। उन्होंने बताया कि 600 मीटर नाली का कार्य पूर्ण किया जा चुका है। इस दौरान उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों से निर्माण कार्य से सम्बंधित अन्य आवश्यकताओं के सम्बंध में चर्चा की।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.