बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने कुछ समय पहले ही अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी एक बिग बजट फिल्म का एलान किया था। फिल्म ‘स्क्री ढीला’ की घोषणा के बाद से ही इस एक्शन एंटरटेनर को लेकर काफी चर्चा बनी हुई थी। हालांकि, बाद में यह खबरें भी सामने आई थीं कि मेकर्स ने इस फिल्म को टाल दिया है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसी बीच अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म मेकर करण जौहर ने इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। खबरों की मानें तो इस फैसले की वजह कोई और नहीं बल्कि खुद फिल्म के मुख्य कलाकार अभिनेता टाइगर श्रॉफ हैं। रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि टाइगर ने फिल्म के लिए काफी मोटी फीस की मांग की है, जिस पर करण जौहर ने अपनी असहमति जाहिर की है।

खबरों के मुताबिक फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद करण जौहर टाइगर के साथ एक फुल-ऑन एक्शन फिल्म करने के लिए काफी उत्सुक थे। वहीं, अभिनेता भी इसे लेकर काफी उत्साहित थे। लेकिन वह फिल्म की फीस को लेकर करण के साथ चर्चा नहीं करना चाहते थे। हालांकि, जब बाद में एक्टर की टीम ने फीस को लेकर बात की तो उन्हों करण को बताया कि फिल्म के लिए टाइगर की फीस 30 करोड़ रुपये होगी।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि करण ने टाइगर की टीम को इसे लेकर समझाने की कोशिश भी की। उन्होंने कहा कि महामारी और मंदी के बाद कोई भी निर्माता इतनी बड़ी स्टार फीस वहन नहीं कर सकता। लेकिन अभिनेता की टीम की तरफ से यह साफ कर दिया गया कि एक्टर इससे कम में फिल्म नहीं करेंगे। ऐसे में करण जौहर के पास फिल्म को टालने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है। हालांकि, इस बारे में अभी तक किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.