बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनास इन दिनों शादीशुदा ज़िंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं. दोनों सितारों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी की. हाल ही में दोनों पैरेंट्स भी बने हैं और उनकी एक बेटी है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है, लेकिन ऐसा नहीं है कि प्रियंका और निक एक दूसरे के लिए पहला प्यार हों. इससे पहले भी दोनों कई अन्य लोगों को डेट कर चुके हैं. निक ने भी प्रियंका से शादी करने से पहले कई एक्ट्रेस को डेट किया. अब उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड का ताज़ा बयान चर्चा में है.

प्रियंका से पहले निक अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस ओलिविया कल्पो (Olivia Culpo) के साथ रिश्ते में थे. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का रिश्ता साल 2013 में शुरू हुआ था और साल 2015 तक चला. अचानक जब दोनों अलग हुए थे तो फैंस हैरान हो गए थे. अब लंबे अरसे के बाद ओलिविया ने निक जोनास से अलग होने के बारे में बातचीत की है.

निक से शादी करने के बारे में सोचती थीं ओलिविया
रिएलिटी सीरीज़ ‘द कल्पो सिस्टर्स’ के प्रीमियर के दौरान ओलिविया ने निक से हुए ब्रेकअप को लेकर कई बातें साझा की. इस रिएलीटी शो के ज़रिए फैंस को कल्पो बहनों के बारे में काफी कुछ जानने को मिलेगा. इस शो के दौरान ओलिवाया ने कहा कि रिलेशनशिप के दौरान वो ये बात सोचा करती थीं कि वो निक से शादी करेंगी.

 

“मैं निक के प्यार में थी”
ओलिवाया ने हिचकिचाते हुए कहा, “मैंने निक को डेट किया और मेरे लिए वो बेहद रचनात्मक अनुभव था. मैं उनके साथ एलए (लॉस एंजेलिस) चली गई थीं. मेरे पास कोई ब्रांड नहीं था, पैसा नहीं था और मैं इश्क में गिरफ्तार थी. ये सब शानदार था, है न, लेकिन जब उन्होंने मेरे साथ रिश्ता तोड़ा तो मैं ऐसी हो गई थी जैसे कि मेरी कोई पहचान ही नहीं.”

इस दौरान उन्होंन कहा, “मुझे लग रहा था कि हम शादी करने वाले हैं. मैं बहुत कुछ सोच रही थी.” उन्होंने कहा, “निक ही मेरी पहचान थे. जब नौजवान प्यार में पड़ते हैं तो ऐसा होता ही है.” इस दौरान उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद मैं अपने घर में हर रात कई बातें सोचा करती थीं, उस घर में जिसको मैं अफोर्ड नहीं कर सकती थी. उन्होंने कहा कि मैं सोचा करती थी कि मैं इसका किराया कैसे दूंगी.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.