बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ‘ऊंचाई’ की हाल में ही स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसका आयोजन द कश्मीर फाइल्स फेम अनुपम खेर ने किया. ‘ऊंचाई’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार, सलमान खान, कंगना रनौत, अभिषेक बच्चन, भाग्यश्री से लेकर तमाम बड़े स्टार्स पहुंचे. फिल्म देखने पहुंची शहनाज गिल इस फिल्म को स्टार्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके साथ ही इस स्पेशल स्क्रीनिंग में अभिनेत्री शहनाज गिल भी शिरकत करने के लिए पहुंचीं थीं.

इस दौरान शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, फिल्म देखने के बाद शहनाज गिल काफी भावुक दिखाई दीं. बहुत रोईं शहनाज गिल सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल फिल्म देखने के बाद रेड कार्पेट पर काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वो मीडिया से बात करते हुए ये भी बताती नजर आई कि वो ये फिल्म देखने के बाद भावुक हो गई हैं. शहनाज गिल ने कहा, “ये फिल्म देखकर मैं खूब रोईं… ये फिल्म बहुत अच्छी है सबको देखनी चाहिए… इस फिल्म में एक मैसेज है जो मैं समझ पाई… इमपॉसिबल चीज को भी पॉसिबल बनाया जा सकता है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपना नया शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ लेकर आ रही हैं, जिसमें वह कई सितारों से गपशप करती दिखाई देंगी. शहनाज अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं, इसलिए उम्मीद है कि ये शो काफी मजेदार होने वाला है. देसी वाइब्स में करेंगी सितारों से गुफ्तगू जानकारी के मुताबिक, शहनाज गिल ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में अलग-अलग सेलिब्रिटी से बातचीत करती नजर आएंगी. इस समय वह अपने इस नए शो के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. वायरल भयानी पेज से साझा किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने शो की जानकारी देते हुए कहती हैं कि राजकुमार राव उनके पहले गेस्ट होंगे. इस दौरान अभिनेता भी साथ में ही मौजूद थे और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ का भी प्रमोशन किया. यह फिल्म 11 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.