Samachar Jagat

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के तलाक को लेकर चल रही खबरों के बीच पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयशा उमर का नाम सामने आया है। एक रिपोर्टों से पता चलता है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अलग हो गए हैं और उनके तलाक की पुष्टि के लिए केवल कागजी कार्रवाई की जरूरत है। इस बीच फैंस सानिया मिर्जा शोएब मलिक के तलाक की वजह को लेकर हैरान हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार कपल के ब्रेकअप की वजह पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर का नाम सामने आया है।

शोएब मलिक ने 2021 में आयशा उमर के साथ एक बोल्ड फोटोशूट किया।  मलिक ने एक इंटरव्यू में आयशा की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने उनके बोल्ड फोटोशूट में उनकी काफी मदद की।

1. कौन हैं आयशा उमर?



आयशा उमर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और YouTuber हैं। उन्हें अपने देश में एक स्टाइल आइकन के रूप में भी माना जाता है, उमर पाकिस्तान की सबसे पॉपुलर और सबसे अधिक चार्ज लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है।


2. क्या आयशा उमर शोएब मलिक की करीबी दोस्त हैं?


आयशा उमर और शोएब मलिक ने एक साल पहले एक बोल्ड फोटोशूट के लिए सहयोग किया था। अफवाहों के अनुसार, आयशा से उनकी निकटता ने मिर्जा के साथ उनकी शादी में दरार पैदा कर दी।

3. शोएब मलिक के साथ बोल्ड फोटोशूट

 

शोएब मलिक और आयशा उमर 2021 में एक बोल्ड फोटोशूट में नजर आई । बाद में, एक इंटरव्यू में, मलिक ने उनकी सराहना की और खुलासा किया कि उन्होंने अपने सत्र के दौरान उनकी बहुत मदद की।


4. सबसे अधिक चार्ज पाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस 


कई सोर्स के अनुसार, आयशा पाकिस्तान की सबसे अधिक चार्ज लेने वाली एक्ट्रेस में से एक है।

5.  एक्टिंग और म्यूजिक कैरियर


उन्होंने 2015 में सफल रोमांटिक-कॉमेडी कराची से लाहौर के साथ लीड रोल में अपनी फिल्म की शुरुआत की, इसके बाद युद्ध फिल्म यलघर (2017) और नाटक काफ कंगना (2019) में रोल प्ले किया।  

 6. महान मेजबान और YouTuber


आयशा ओमर एक बेहतरीन होस्ट हैं क्योंकि उन्होंने सीएनबीसी पाकिस्तान और अन्य पर प्रसारित मॉर्निंग शो ‘ये वक्त है मेरा’ की मेजबानी की। साथ ही, उन्होंने अपना YouTube चैनल लॉन्च किया।

7. सम्मानित


 आयशा ओमर को वर्ष 2019 में वारसी अंतर्राष्ट्रीय संगठन द्वारा तमघा-ए-फखर-ए-पाकिस्तान से सम्मानित किया गया था।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.