बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बाजीगर, धड़कन की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शनिवार को अपनी मां सुनन्दा शेट्टी के साथ काशीपुराधिपति के स्वर्णिम दरबार (golden court of kashipuradhipati) में हाजिरी लगाई। दरबार में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बाबा के पावन ज्योर्तिलिंग का षोडशोपचार विधि से पूजन अर्चन किया। मंदिर के अर्चक अंकित भारती और सतीश शास्त्री ने अभिनेत्री को विधिवत दर्शन पूजन कराया। दर्शन पूजन के बाद शिल्पा ने देर तक काशी विश्वनाथ धाम में भ्रमण कर मां अन्नपूर्णा का भी दर्शन पूजन किया। मंदिर प्रशासन ने इस दौरान शिल्पा शेट्टी को अंगवस्त्र, रुद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट की।

दर्शन पूजन के बाद दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने चाय की चुस्की लेने के बाद गंगा में कड़ी सुरक्षा के बीच नौकायन किया। माना जा रहा कि फिल्म बाजीगर की रिलीज की 29वीं वर्षगांठ पर शिल्पा बनारस दर्शन पूजन के लिए आई हैं। शिल्पा शेट्टी की पहली फिल्म बाजीगर 12 नवम्बर 1993 को रिलीज हुई थी। आने वाले दिनों में शिल्पा अपने फ्रेड्डी, पठान सहित आधा दर्जन से ज्यादा अन्य फिल्मों में दिखेंगी।

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बॉलीवुड में आए लगभग 30 साल हो चुके हैं। अपने अभिनय करियर के दौरान बहुत सी हिट फिल्में देने के बावजूद, अभिनेत्री बिग स्क्रीन के मुकाबले छोटे पर्दे पर ज्यादा नजर आ रहीं हैं। इस समय अभिनेत्री ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज दिखाई दे रहीं हैं। फिल्म बाजीगर से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ 80 के दशक की अभिनेत्री काजोल ने भी अपने करियर की शुरुआत इसी फिल्म से की थी। इसमें इन दोनों के साथ बॉलीवुड के किंग खान ‘शाहरुख खान’ भी मुख्य भूमिका में थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.