भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अदाकाराओं में शुमार हैं।, फिल्मों दुनिया से अलग आम्रपाली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। उन्होंने अब तक के कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं।

फिल्मी पर्दे पर आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को एक साथ खूब पसब्द किया जाता है, ये जोड़ी अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहते हैं। इनका भोजपुरी डांस वीडियो तो फैंस के दिलों में तहलका मचा देते हैं, दोनों ने साथ ही कई हित फिल्में दी।

फिल्मों पर्दे से अलग आम्रपाली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। आम्रपाली का नाम अक्सर एक्टर और पॉलिटिशियन दिनेश लाल यादव के साथ जोड़ते है, लेकिन कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है।लेकिन, आए दिन इनसे जुड़े वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं।

इस वीडियो में दूल्हा बने दिनेश लाल यादव बैठे हुए कुछ कागजों पर हस्ताक्षर करते दिख रहे हैं। वहीं, आम्रपाली बेहद खुश दिखाई दे रहीं ही। जिस वक्त दिनेश लाल यादव कागजों पर साइन दिख रहे है उस वक्त कोई है “शादी के वक्त भी काम” वहीं,इस पर दिनेश लाल यादव से आम्रपाली बोलती हैं “सांसद जी, आपका काम तो हो रहा है” पंडित जी का काम कैसे होगा” इसके बाद सभी लोग बहुत जोर से हंसते हैं। सूत्रों की जानकारी के मुताबित बता दे कि ये वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इनकी शादी की फर्जी खबर सामने आ चुकी है, पहले भी इस तरह के दोनों के वीडियो-फोटो वायरल होते रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.