बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली हैं। अक्षय कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है अक्षय कुमार सबसे सुपरहिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। अक्षय कुमार की शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ हुई है। अक्षय कुमार का एक बेटा है जिसका नाम आरव है। अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने बहुत बड़ा खुलासा किया इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका बेटा कभी भी एक एक्टर नहीं बनना चाहता है।

अपने पिता की तरह नहीं बनना चाहता एक एक्टर

अभी हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि उनका बेटा कभी भी एक एक्टर नहीं बनना चाहता है। उसे फिल्मों में काम करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। अक्षय कुमार ने बताया कि उनके बेटे को जरा सी भी एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। अगर वेटिंग व फिल्मों के बारे में कुछ बताना चाहते हैं तो इंटरेस्ट ही नही लेता है। उन्होंने कहा सिर्फ वह अपने काम पर भी फोकस देता है। जैसे पढ़ाई या फैशन डिजाइनिंग पर ध्यान देता है।

दूसरी दिशाओ में बनाना चाहता है अपना करियर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जब या इंटरव्यू दे रहे थे तो उसी दौरान उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण भी मौजूद थे। जब अक्षय कुमार ने अपने बेटे के बारे में यह खुलासा किया तो रामचरण ने कहा हो सकता है कि Akshay kumar तुम्हारा बेटा किसी दूसरी दिशा में अपना करियर बनाना चाहता हो। किसी चीज के लिए उसने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। रामचरण की बात खत्म होते ही अक्षय कुमार मजाक में कहते हैं क्या पता वह ब्रूसली बनना चाहता हूं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.