साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Ghattamaneni Krishna) का निधन (death) हो गया है. महेश बाबू के पिता (father) कृष्णा घट्टामनेनी जाने माने तेलुगू एक्टर (telugu actor) थे. उन्हें सुपरस्टार कृष्णा के नाम से जाना जाता था. 79 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री ने एक लेजेंड को खो दिया है. हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में मंगलवार सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

महेश बाबू के पिता का निधन
सोमवार को हार्ट अटैक के बाद कृष्णा घट्टामनेनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कृष्णा घट्टामनेनी के फिल्म इंडस्ट्री में 5 साल के योगदान को याद किया. महेश बाबू के पिता के निधन की खबर सुनते ही फैंस इमोशनल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स टॉलीवुड के दिग्गज स्टार को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कृष्णा घट्टामनेनी के निधन की खबर से मातम पसरा हुआ है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी दिग्गज एक्टर कृष्णा के निधन पर दुख जताया है.

महेश बाबू के परिवार के लिए ये वक्त मुश्किलों भरा है. परिवार इमोशनल ट्रैजिडी से गुजर रहा है. 2 महीने पहले ही महेश बाबू ने अपनी मां को खोया था. उनके जाने के गम से परिवार उभरा भी नहीं था कि अब एक्टर के सिर से पिता का साया उठ गया है. पिता के निधन ने महेश बाबू को बुरी तरह तोड़ दिया है. वे अपने पेरेंट्स के काफी करीब थे. अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते थे. पर अब माता-पिता की ये तस्वीरें और यादें ही हैं जो महेश बाबू के पास ताउम्र रहेंगी.

कौन थे कृष्णा घट्टामनेनी?
महेश बाबू के पिता का तेलुगू सिनेमा में बड़ा कद था. उन्हें कृष्णा के नाम से जाना जाता था. वे एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ राजनेता भी थे. अपने 5 दशक के करियर में करीब 350 फिल्मों में नजर आए थे. उन्हें सुपरस्टार का टैग मिला था. वे पद्म विभूषण से सम्मानित थे. कृष्णा ने अपना फिल्मी करियर छोटे रोल्स से शुरू किया था. 1961 में उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था. बतौर लीड एक्टर वे 1965 में आई फिल्म Thene Manasulu में दिखे थे. अपने काम से उन्होंने लोगों का दिल जीता और तेलूगू फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार का दर्जा हासिल किया था.

कृष्णा घट्टामनेनी की दो शादियां हुई थीं. पहली इंदिरा से और दूसरी विजय निर्मला से. इंदिरा से उनके पांच बच्चे हैं. इनमें दो बेटे और तीन बेटियां हैं. बेटों में रमेश बाबू और महेश बाबू हैं. दोनों भाई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. कृष्णा घट्टामनेनी ही नहीं उनकी दोनों पत्नियां भी अब इन दुनिया में नहीं हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.