Mahindra Scorpio क्लासिक के बेस मॉडल की इतनी है कीमत, यहां देखे फीचर्स

Mahindra Scorpio क्लासिक के बेस मॉडल की इतनी है कीमत, यहां देखे फीचर्स

Mahindra Scorpio Classic S: महिंद्रा के लिए स्कॉर्पियो काफी सक्सेसफुल कार रही है. कंपनी ने इस सफलता को भुनाते हुए, इस साल स्कॉर्पियो नाम से दो अलग-अलग गाड़ियां पेश की हैं. जहां कंपनी बिलकुल नए अवतार वाली Scorpio-N लेकर आई है, वहीं पुरानी स्कॉर्पियो को अपडेट करते हुए स्कॉर्पियो क्लासिक (Scorpio Classic) को लॉन्च किया गया है. दोनों गाड़ियों के आने के बाद से स्कॉर्पियो की बिक्री में उछाल देखने को मिला है. ऐसे में अगर आप नई स्कॉर्पियो क्लासिक खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां हम इस एसयूवी के बेस मॉडल की ऑन-रोड प्राइस और फीचर्स के बारे में आपको बता रहे हैं.

क्या है बेस मॉडल की कीमत: महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक दो ट्रिम्स: S और S11 में उपलब्ध है. कंपनी ने महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के बेस मॉडल की कीमत 11.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है. अगर आप इस 7 सीटर एसयूवी को दिल्ली में खरीद रहे हैं तो इसके बेस मॉडल के लिए आपको 14.39 लाख रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) खर्च करने होंगे. 

इंजन और पावर: Mahindra Scorpio Classic एसयूवी में 2.2-लीटर GEN-2 mHawk डीजल इंजन मिलता है. यह इंजन अधिकतम 132 PS का पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. महिंद्रा का कहना है कि नया इंजन पुराने वाले की तुलना में 50 प्रतिशत से ज्यादा हल्का है और 14 प्रतिशत बेहतर माइलेज दे सकता है.

बेस मॉडल के फीचर्स: इसमें क्लैडिंग के साथ ब्लैक बंपर, एलईडी टेल-लैंप, 17 इंच के स्टील व्हील, डुअल-टोन इंटीरियर थीम, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलता है. 

कलर ऑप्शन: नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को पांच एक्सटीरियर कलर ऑप्शन में पेश करती है. इसमें रेड रेज, नेपोली बैक, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और गैलेक्सी ग्रे जैसे रंग शामिल हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.