नई मर्सिडीज कार नहीं खरीद सकते तो पुरानी में क्या बुराई है? यहां मिल रहा लग्जरी गाड़ियों पर ऑफर

Mercedes-Benz For Sale

Used Mercedes-Benz: अगर बात लग्जरी कारों की हो तो मर्सिडीज-बेंज का नाम जरूर लिया जाएगा. बहुत से ऐसे लोग होंगे, जिन्हें मर्सिडीज बेंज की गाड़ियां पसंद तो होंगी लेकिन नई गाड़ी खरीदने का बजट नहीं होगा. ऐसे में अगर कोई व्यक्ति मर्सिडीज बेंज की पुरानी कार खरीदने का विचार बनाए, तो इसमें क्या हर्ज है? अगर सिर्फ एक वाक्य में कहा जाए तो पुरानी गाड़ियों को मेंटेन करने का खर्च ज्यादा होता है. और, अगर आपकी गाड़ी मर्सिडीज बेंज जैसे किसी लग्जरी ब्रांड की है, तो इनके मेंटेनेंस का खर्चा और भी ज्यादा हो सकता है. लेकिन, इसके बावजूद भी अगर आप मर्सिडीज बेंज की पुरानी कार खरीदना चाहे रहे हैं, तो चलिए आपको दिल्ली में बिक्री के लिए मौजूद इस ब्रांड की कुछ पुरानी कारों के बारे में बताते हैं.

पुरानी कार खरीदने-बेचने वाले प्लेटफॉर्म कार्स24 पर एक 2014 Mercedes Benz C Class C 200 AVANTGARDE AUTOMATIC लिस्टेड है, जो बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. इस लग्जरी सेडान कार के लिए 18,54,499 रुपये की डिमांड की गई है. इस पर जीरो डाउनपेमेंट का ऑप्शन भी है. यह कार कुल 37,838 किलोमीटर चली हुई है. इसमें पेट्रोल इंजन है और यह अभी फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर नोएडा का है. साल 2023 तक इसका थर्ड पार्टी बीमा हो रखा है.

यहां एक 2013 Mercedes Benz E Class E 220 CDI ELEGANCE AUTOMATIC भी लिस्टेड है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. लेकिन, इसकी कीमत पहले वाली से कम है. इस लग्जरी सेडान के लिए कुल 10,67,899 रुपये की डिमांड की गई है. इस पर भी जीरो डाउनपेमेंट का ऑप्शन है. यह कार कुल 53,524 किलोमीटर चली हुई है. इसमें डीजल इंजन है और यह अभी फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर गुरुग्राम का है. साल 2023 तक इसका भी थर्ड पार्टी बीमा हो रखा है.

वेबसाइट पर एक अन्य 2011 Mercedes Benz E Class E 250 CDI ELEGANCE AUTOMATIC भी दिखी लेकिन यह दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसके लिए 9,44,899 रुपये कीमत की डिमांड की गई है. यह कुल 78,129 km चली हुई है और इसमें डीजल इंजन है. यह कार दूसरे ओनर के पास है. अब जो इसे खरीदेगा, वह इसका तीसरा मालिक होगा.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.