15 साल की निकम्मी कमीशनखोर रमन भाजपा सरकार को जनता ने उखाड़ कर फेंक दिया

रायपुर 15 नवंबर 2022 पूर्व मंत्री भाजपा प्रवक्ता केदार कश्यप के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने 15 साल की निकम्मी कमीशनखोर भ्रष्ट रमन भाजपा की सरकार और उनके मंत्रियों को उखाड़ कर फेंक दिया है

15 साल की सत्ता के बाद भाजपा 15 सीट में सिमट गई है और उसके बाद हुए 4 विधानसभा के उपचुनाव,नगरी निकाय के चुनाव में भी भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है और अब भानूप्रतापपुर विधानसभा के उपचुनाव में भी भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी भाजपा की यही स्थिति 2023 के बाद निरंतर जारी रहेगी देश के हर राज्यों से और 2024 में देश की सत्ता से भी भाजपा को बेदखल करने का मन देश की जनता बना चुकी।

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केदार कश्यप को भाजपा टिकट देगी कि नहीं देगी इसकी चिंता करनी चाहिए कांग्रेस में किसको टिकट मिलेगा नहीं मिलेगा इसकी चिंता करने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता सक्षम है। केदार कश्यप अगर काबिल होते उन्हें उनके खुद के विधानसभा क्षेत्र में मुंह की खानी नहीं पड़ती। 15 साल के सत्ता के दौरान सिर्फ सत्ता की मलाई चाटते रहे और जिस आदिवासी समाज का खुद को जनप्रतिनिधि बताते थे।

उसी आदिवासी समाज का शोषण, आदिवासियों के ऊपर अत्याचार, आदिवासियों के अधिकारों का हनन, आदिवासियों के जल जंगल जमीन पर कब्जा करने की साजिश रमन भाजपा की सरकार में हुई थी और यही केदार कश्यप मौन रहकर रमन सरकार के द्वारा आदिवासियों पर की जा रही अत्याचार की तरफदारी करते रहे। केदार कश्यप कि एक ही उपलब्धि है कि वह मंत्री रहते अपने पत्नी के स्थान पर दूसरी महिला को परीक्षा में बिठा कर पर्चा भरा रहे थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.