आलिया भट्ट ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. इन दिनों मैटरनिटी डे एंजॉय करती आलिया ने एक तस्वीर शेयर कर के फैंस की चाहत को बढ़ा दिया है. जबसे आलिया की बेटी हुई है, फैंस उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रहे हैं. ऐसे में आलिया ने मां बनने के बाद जब पहली बार फोटो शेयर किया तो निराश फैंस ने बेबी का चेहरा दिखाने की डिमांड कर डाली. आलिया की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आलिया-रणबीर ने अभी तक अपनी बेटी का दीदार फैंस से नहीं करवाया है. आलिया ने मंगलवार की सुबह इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर दिखाई है, जिसे देख टाइगर श्रॉफ, मनीष मल्होत्रा, जोया अख्तर को भी प्यार आ गया.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कॉफी मग हाथ में पकड़े हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया भी साफ-साफ नहीं बल्कि धुंधली नजर आ रही हैं. लेकिन जो छवि उभर कर आ रही है, उससे ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि ये आलिया ही हैं. ऑरेज कलर के कप पर व्हाइट कलर से ‘mama’ लिखा हुआ है. आलिया ने कैप्शन में लिखा है ‘ये मैं हूं’.

आलिया भट्ट की इस तस्वीर को देख फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही आलिया की नन्ही परी को देखने की डिमांड भी कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने इसे क्यूट बताया तो मनीष मल्होत्रा और जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया. जहां कई फैंस ‘प्यारी मम्मा’, ‘स्वीटेस्ट मम्मा’ लिख तारीफ कर रहे हैं तो एक फैन ने लिखा ‘प्लीज हमे बेबी की तस्वीर दिखाओ, हम देखना चाहते हैं’. आलिया भट्ट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि दो घंटे के अंदर ही 8 लाख 36 हजार से अधिक लाइक्स इस तस्वीर पर मिल चुका है.

बता दें कि आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया है. आलिया और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है. देखते हैं कपूर खानदान की नन्ही परी के दीदार कब होते हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.