राजकुमार राव ने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. आज राजकुमार की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी सादगी के भी दीवाने हैं. राजकुमार राव इंडस्ट्री के वह सितारे हैं जिनके सफलता दिन-रात कदम चूमती है. यह वही राजकुमार राव हैं जिन्होंने 8वीं क्लास में पहली बार एक लड़की को ट्यूशन देकर 300 रुपए की कमाई की थी.

राजकुमार राव ने धक्के खा-खाकर ऑडिशन्स दिए और फिर लव सेक्स और धोखा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म के बाद उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर मिली. फिल्म में छोटा-सा रोल ने एक्टर की पूरी जिंदगी बदल डाली.

आज वही राजकुमार राव करोड़ों की चीजों के मालिक हैं. राजकुमार राव ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह आज जितने मर्जी कमा लें लेकिन उन्हें पहली सैलरी और उससे खरीदी चीजों जैसी फीलिंग कहीं नहीं मिलती है. बता दें हाल ही में राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी से घर के लिए राशन खरीदा था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार राव आज करीब 6 मिलियन यानी 44 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं. एक्टर के पास मुंबई और दिल्ली दोनों शहरों में आलीशान घर हैं.

एक्टर को लग्जरी चीजों का बेहद शौक है. राजकुमार राव के स्नीकर्स की कीमत किसी के भी होश उड़ा सकती है. आज की तारीख में आईफोन 14 प्रो की कीमत जितनी वह जूते पहनते हैं. इतना ही नहीं राजकुमार को महंगी घड़ियां पहनने का भी शौक है. वह लाखों की कीमत वाली घड़ियां पहनना पसंद करते हैं.

राजकुमार राव के पास लाखों की कीमत वाली लग्जरी गाड़ियां हैं. राजकुमार के पास 70 लाख वाली ऑडी क्यू 7 के साथ 30 से 60 लाख वाली मर्सडीज सीएलए 200 कार है. राजकुमार बाइक्स का भी शौक रखते हैं. एक्टर के पास 19 लाख की कीमत वाली हार्ले डेविडसन फैट बॉय बाइक है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.