बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इनदिनों कानूनी पचड़े में फंसी हुई नजर आ रही हैं. सनी फिलहाल कोर्ट के चक्कर काटनी हुई दिखाई दे रही हैं. सनी लियोनी पर एक एफआईआर दर्ज है. जिसे रद्द करवाने के लिए एक्ट्रेस अपनी हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं. इस FIR के चलते सनी को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है.

अब इस एफआईआर को रद्द करवाने के लिए सनी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. एक्ट्रेस ने केरल हाईकोर्ट से मदद मांगी है. मिली जानकारी के अनुसार सनी लियोनी पर चार साल पहले स्टेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक एफआईआर दर्ज की थी. एक्ट्रेस पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. जिसका उन्होंने उल्लंघन किया. जिसके चलते सनी के खिलाफ ये FIR दर्ज की गई थी. अब एक्ट्रेस इसे रद्द करवाने की पूरी कोशिश में जूटी हुई हैं.

इस शिकायत में सनी और उनके पति के साथ-साथ एक कर्मचारी का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस ने सभी आरोपों को झूठा ठहराया है. उनका कहना है कि ये सभी आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि इस मुकदमे की लंबी प्रक्रिया के चलते उन्हें काफी नुकसान हुआ है और उनके खिलाफ अभी तक कोई ठोस सबूत भी नहीं मिले हैं. बता दें इस मामले पर क्राइम ब्रांच की टीम लगातार जांच कर रही है.

बता दें, एर्नाकुलम जिले में शियास कुंन्हुमोहम्मद नाम के शख्स ने सनी लियोनी के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है. इस शख्स का कहना है कि सनी लियोनी ने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया था. इस शो के लिए उन्हें 39 लाख रुपये भी दिए गए थे. लेकिन सनी लियोनी व अन्य लोग कार्यक्रम में नहीं आए और न ही रकम वापस की. जिसके चलते शियास ने सनी लियोनी, एक्ट्रेस के पति डेनियल वेबर और सनी की कंपनी के कर्मचारी सुनील रजनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.