भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेट शुभमन गिल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Shubman Gill and Bollywood actress Sara Ali Khan) के बीच इस समय सोशल मीडिया पर डेटिंग (dating) की खबरें सुर्खियों में है।आपको बता दें कि क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच प्रेम कहानियों के किस्से नए नहीं हैं। अब रीसेंट कपल जिसकी डेटिंग के चर्चे गॉसिप गलियारों में गूंज रहे हैं वे हैं शुभमन गिल और सारा अली खान। इस मामले पर शुभमन गिल ने कुछ ऐसा बोला कि इन चर्चों को और हवा मिल गई है। एक चैट शो के दौरान उन्होंने न सिर्फ सारा अली खान की तारीफ की बल्कि डेटिंग के बारे में भी जवाब दिया।

बता दें कि सारा अली खान और शुभमन गिल रीसेंटली एक फ्लाइट में साथ दिखे थे। इससे पहले दोनों को साथ में एक रेस्ट्रॉन्ट में भी देखा गया था। अब चैट शो दिल दियां गल्ला के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा अली खान के साथ डेटिंग कर रहे हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, शायद। उनको इस बारे में और कुरेदा गया और पूछा गया कि सारा के सारा सच बोलो। इस पर वह बोले, सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं।

शो के दौरान शुभमन से यह भी पूछा गया कि उनके हिसाब से बॉलीवुड की सबसे फिट ऐक्ट्रेस कौन है। इस पर उनका जवाब था सारा। शुभमन के इन जवाबों के बाद चर्चे तेज हो गए हैं कि दोनों के बीच कुछ तो है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.