करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म इंडस्ट्री (film industry) के कई सेलेब्ल को मिलवाया है। कई के रिलेशनशिप को लेकर तो वह अपने शो कॉफी विद करण (TV Show Koffee With Karan) में खुलासा कर देते हैं। वहीं कई सेलेब्स ने तो उनके शो में अपने प्यार का इजहार किया। अब करण ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट शो में बताया कि कैसे वह 2 लोगों का रिश्ता बनाते हैं।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि करण को ट्विंकल खन्ना ने सीमा तपारिया (Seema Taparia) से कम्पेयर किया जिनका इंडियन मैचमेकिंग शो है। ट्विंकल कहती हैं कि आप फिल्म बिजनेस के सीमा आंटी हैं। आप ये मैचमेकिंग का काम करते हैं और आपके पिता भी यही करते थे क्योंकि जब मैं वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) का इंटरव्यू ले रही थी तो उन्होंने बताया कि आपके पिता मैचमेकिंग करते थे और उन्होंने उनकी शादी भी फिक्स की थी। मुझे लगता है कि यह जेनेटिक्स प्री डिसपोजिशन है लोगों को मिलाने का।

दो लोगों को मिलवाने मे होती है खुशी
इसके बाद करण ने कहा, ‘यह हमारी जीन्स में है। मुझे याद है कि शशि अंकल और वहीदा आंटी का मैचमेकिंग मेरे पापा और मम्मी ने किया था। इसके अलावा भी कुछ मैच करवाए हैं जिनके बारे में कई लोगों को पता नहीं होगा। लेकिन पता नहीं क्यों मुझे ये कब करके काफी खुशी होती है। मैं ये जिम्मेदारी ले लेता हूं कि मुझे ये करना है। ऐसा है कि ये मेरी लाइफ का एक एजेंडा है लोगों को साथ लाना।’

विद्या को सिद्धार्थ से मिलवाया
करण ने आगे बताया कि उन्होंने ही विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर को मिलवाया था। करण ने बताया, ‘एक दिन विद्या ने मुझे कॉल किया। उनकी 12वीं एनिवर्सरी थी और उन्होंने कहा कि तुमने मुझे सिद्धार्थ से मिलवाया था इसलिए मैं तुम्हें थैंक्यू कहना चाहती हूं। मुझे उनके उस शब्द को सुनकर काफी खुशी हुई। मुझे याद है मैंने सिद्धार्थ से कहा था कि देखो तुम्हारे लिए विद्या बिल्कुल सही रहेगी।’

करण ने यह भी बताया कि उन्होंने एक स्पेशल डिनर रखा था जिसमें विद्या और सिद्धार्थ मिले और इसके बाद क्या हुया यह तो सब जानते ही हैं।

करण की फिल्में
करण की अब बतौर डायरेक्टर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आ रही है। इस फिल्म के जरिए वह काफी समय बाद बतौर डायरेक्टर काम करेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदार में हैं। वहीं इसके बाद उनकी फिल्म योद्धा, बेधड़क और गोविंदा मेरा नाम रिलीज होंगी। गोविंदा मेरा नाम को अनाउंस करते हुए आज ही करण ने विकी कौशल के साथ वीडियो शेयर किया है। इस फिल्म में विकी के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.