बॉलीवुड में हमेशा से ही एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को जितनी लाइमलाइट दी जाती है, उतना ही ध्यान उनके बच्चों पर भी रखा जाता है, फिर वो चाहे छोटे हों या बड़े. ऐसी ही एक स्टारकिड निसा देवगन भी हैं, जिनपर मीडिया की नजर हमेशा रहती है. काजोल और अजय देवगन की बेटी के सडन ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको चौंका दिया है और किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि किसी में इतना बदलाव कैसे आ सकता है. निसा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है लेकिन उनके या उनके परिवार में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. अब, निसा की मां, काजोल ने अपनी बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स का खुलासा किया है. आइये जानते हैं कि उनका क्या कहना है…

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन और काजोल की लाडली, निसा देवगन नेटिजेन्स की ट्रोलिंग लिस्ट में सबसे ऊपर रहती हैं. उनके सडन ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया है और इस बदलाव पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में, एक दिवाली पार्टी में निसा को देखकर कई लोगों ने इस स्टारकिड को पहचानने से भी इनकार कर दिया था.

निसा की तस्वीरों पर कई कमेन्ट्स आते रहते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या करवाया है जो वो अचानक इतनी अलग और ग्लैमरस लगने लगी हैं. ज्यादातर लोगों को लगता है कि फेस कट, कॉम्प्लेक्शन समेत निसा के चेहरे में जितने भी बदलाव हैं, उन सबका श्रेय सर्जरी, बोटॉक्स और व्हाइटनिंग इन्जेक्शन्स को जाता है. अब, एक इंटरव्यू में काजोल ने इस बारे में खुलकर बात की है.

DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में काजोल ने इस इशू को अड्रेस किया और अपनी बेटी के ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे के राज का खुलासा किया. काजोल ने बताया कि वो भी निसा से ही ब्यूटी टिप्स लेना पसंद करती हैं क्योंकि वो इन सब बातों का काफी ध्यान रखती है. काजोल बताती हैं कि निसा इंटरनेट पर काफी एक्टिव हैं और ब्यूटी हैक्स को लेकर बहुत कुछ जानती हैं.

निसा की मां ने मीडिया को बताया कि निसा हफ्ते में तीन बार फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं और काजोल को भी यही सजेस्ट करती हैं. इतना ही नहीं, निसा अपने पापा की तरह फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं और योगा और कार्डियो हर दिन करती हैं. डाइट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक निसा देवगन अपना दिन दो से तीन ग्लास गरम पानी पीकर शुरू करती हैं और वो ऐसा खाली पेट करती हैं. इसके बाद वो नाश्ते में उबले हुए अंडे, ताजे फल और ओटमील खाती हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.