छोटे पर्दे का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों साजिद खान बतौर कैप्टन नजर आ रहे हैं। उनके कप्तान बनने के साथ ही घर में कई बदलाव देखने को मिले है। इस शो में हिंसा करना साफ मना है। लेकिन हर बार ये देखा जाता है कि कंटेस्टेंट्स इस नियम को तोड़ते नजर आते हैं। हाल ही में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई हुई थीं। इस दौरान अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया था, जिसके बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया गया। हालांकि अर्चना की इस शो में वापसी हो गई हैं। लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर घर का सबसे अहम नियम तोड़ा गया। इस दौरान शालीन भनोट और एमसी स्टेन के बीच जमकर लड़ाई हुईं।

इस वजह से हुई शालीन भनोट और एमसी स्टेन के बीच लड़ाई

दरअसल, टीना दत्ता लिविंग एरिया में ठहल रही थी। इस दौरान उनके पांव में चोट लग जाती है। तभी वहां मौजूद शालीन और एमसी उनके पास आते हैं। शालीन, टीना के पांव को ठीक करने की कोशिश करते हैं। इस बीच एमसी स्टेन, शालीन भनोट से बोलते हैं , ‘उसे दर्द हो रहा है ब्रो छोड़ दे। जिसपर शालीन कहते हैं, ‘मैं कर रहा हूं ब्रो।’ तभी एमसी स्टेन, शालीन को गाली दे देते हैं, जिसके बाद दोनों एक दूसरे से लड़ने लगते हैं। इस दौरान दोनों के बीच जमकर गाली गलौज हुईं। शुरुआत में शिव दोनों को शांत करते दिखाई देते हैं। लेकिन बाद में शिव अपनी दोस्ती का परिचय देते हुए शालीन से भिड़ जाते हैं। बता दें कि लड़ाई खत्म होने के बाद शालीन ने ये दावा किया है कि शिव ने उनपर बल का प्रयोग किया। प्रियंका चाहर ने भी इस मुद्दे पर शालीन का साथ दिया है। अब वीकेंड के वार में ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस विषय पर कैसे रिएक्ट करते हैं।

घरवालों ने अर्चना गौतम को किया परेशान

हालिया एपिसोड में एक बार फिर अर्चना गौतम चर्चा का विषय बन गईं। फिर से उन्होंने सुर्खियों बटोर ली हैं। दरअसल, अर्चना गौतम ने घर का कोई भी काम नहीं किया, जिसके बाद साजिद खान ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। साजिद के आदेश पर शिव और निमृत ने अर्चना के सारे कपड़े बाहर फेंक दिए। ये सब होता देख अर्चना काफी भावुक हो गई थीं। बताते चलें कि इस हफ्तें घर के 3 सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही हैं, जिसमें शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और गौतम विज का नाम शामिल है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.