Drishyam 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम2’बस अब बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ का इंतजार फैंस को बहुत दिनों से था। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी तगड़ी हुई थी। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों ने एडवांस बुकिंग करवाना भी शुरू कर दिया है। इसी से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फिल्म रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’को रिलीज से पहले ही अच्छा रिस्पांस मिलता हुआ नजर आ रहा है।

एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट

अजय देवगन की फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी उतावले हैं। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही 1,21974 टिकट बिक चुके हैं। पहले दिन के लिए अभी 58,598 टिकट भी की है और दूसरे दिन के लिए 37,507 टिकट बिक चुके हैं वहीं तीसरे दिन के लिए 25869 टिकट बिके हैं। अब यह देखना होगा कि अजय देवगन की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई करती है।

फिल्म के पहले पार्ट ने मजाया था धमाल

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम2’ के पहले पार्ट में ही सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। 2015 में अजय देवगन की इस फिल्म ने पहले दिन 5.87 करो रुपए की कमाई की थी और 7 साल बाद फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम2’18 नवंबर 2022 को यानि कल सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।? आप लोगों की निगाहें फिल्म के फर्स्ट डे पर है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर पाती हैं।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.