छा गई महिंद्रा की नई Bolero, अब इस स्टाइलिश फीचर्स में दिखाई देगी ये धांसू कार..

बेजोड़ मजबूती के साथ धाकड़ लुक में आई Mahindra की New Bolero, स्टाइलिश फीचर्स के साथ दमदार माइलेज, जाने कीमत  Mahindra Bolero नए logo के साथ हुई और भी स्टाइलिश, फीचर्स भी महंगी महंगी गाड़ियों वाले और कीमत भी बजट में, देखे इसकी कीमत, महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के 2023 की शुरुआत में पेश हो सकती है।

Mahindra Bolero Neo Plus के बेस वेरिएंट की कीमत करीब 10 लाख रुपये और रेंज-टॉपिंग मॉडल की 12 लाख रुपये होने की संभावना है

Bolero is one of the best selling cars of the company 

बोलेरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। इसे नए सीटिंग लेआउट और नए पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। आने वाले हफ्तों में एसयूवी के आधिकारिक विनिर्देशों और विशेषताओं का खुलासा किया जाएगा।

देखे इस नई Bolero में कौन कौन से फीचर्स ऐड किये गए है

नई स्कॉर्पियो-एन हाई राइडिंग पोजीशन ऑफर करेगी और 6 और 7-सीट कॉन्फिगरेशन के साथ आएगी। ऑटोमेकर ने एसयूवी को 3डी साउंड स्टेजिंग के साथ 12-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, सनरूफ, डुअल-टोन इंटीरियर और बहुत कुछ सहित कई उन्नत उपहारों से लैस किया है।

Mahindra की नए Logo वाली Bolero अब 7 और 9 सीटर दोनों वैरिएंट में उपलब्ध होगी

बोलेरो नियो प्लस में वही 2.2L mHawk डीजल इंजन मिलेगा जो हमें थार के साथ मिलता है, जबकि ग्राहकों के पास 7 और 9-सीट लेआउट का विकल्प होगा। यह साइज में बोलेरो नियो से बड़ी होगी।

Mahindra की नए logo वाली Bolero अब कई सारे नए डिज़ाइन में देखने को मिलेगी

एसयूवी को एक्सयूवी700 के रूप में प्रीमियम के रूप में तैनात किया जाएगा और Mahindra Bolero Neo Plus अपने साथ बहुत सारे डिजाइन तत्वों, सुविधाओं और इंजन को साझा करेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.