बेटी बचाओ के नारा लगाने वाले बेटी के अपराधी को संरक्षण दे रहे है- वंदना राजपूत

ब्रम्हानंद आरोपी के खिलाफ हुंकार रैली कब करेगी बीजेपी नेत्रियां?

रायपुर/ 22 नवंबर 2022। बेटी के अपराधी को बचा रहे भाजपा पर ताबड़तोड़ सवाल करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने राज्यसभा सांसद सरोज पांडे, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह एवं भाजपा महिला मोर्चा को आड़े हाथ लेते हुए पूछा कि कब स्मृति ईरानी आकर भाजपा नेता ब्रह्मानंद, दीपांकर सिन्हा, नरेश सोनी के खिलाफ हुंकार रैली करेगी? ब्रह्मानंद नेताम सहित इन नेताओं ने एक 15 साल की नाबालिग मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप जैसे हृदय विदारक घटना को अंजाम देते हुए दबाव पूर्वक देह व्यापार में धकेलना पॉक्सो एक्ट में अपराध दर्ज है। भाजपा का हाथ हमेशा बलात्कारियों के साथ रहा है। बेटी बचाओ के नारा लगाने वाले ही बेटी के अपराधी को संरक्षण दिया जा रहा है और संरक्षण के साथ भाजपा के प्रत्याशी बनाया गया है अब क्यों उस पीड़ित बेटी पर सरोज पांडे को दया नहीं आ रही?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा है यही है। बेटी बचाओ के नारा लगाने वाली भाजपा हमेशा से ही बलात्कारियों को बचाने में लगी हुई है। पूर्ववर्ती सरकार के ओ.एस.डी. रहे ओ.पी.गुप्ता के द्वारा एक नाबालिग बच्ची के साथ अनाचार किया जाता है और उस बलात्कारी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता करते रहे थे लेकिन कांग्रेस के सरकार में उस पीड़िता और उनके परिवार को न्याय मिला और आरोपी को जेल जाना पड़ा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा शासित कई राज्यों में महिलाओं के साथ कई जघन्य अपराध हुए हैं। उत्तराखंड में एक भाजपा नेता के होटल में एक युवती को जबरन जिस्मफरोशी के दलदल में धकेला जा रहा था और मना करने पर नेता पुत्र ने उसकी हत्या कर दी और वहां की सरकार और प्रशासन ने होटल पर बुलडोजर चलाकर सारे सबूत नष्ट कर दिए। उन्होंने उत्तर प्रदेश के हाथरस, उन्नाव, लखीमपुर और त्रिपुरा में महिलाओं के साथ घटी भयावह घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने आरोपियों को बचाने का कार्य किया है और पीड़ित को कोई न्याय नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में भाजपा नेता एक औरत का चीरहरण करते हैं और कोई कार्रवाई नहीं होती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और खासकर भाजपा की नेत्रियों से पूछा कि वे ऐसी घटनाओं पर क्या कर रही हैं? उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि दुराचार करने वालों को केंद्र सरकार और भाजपा नेताओं के द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है और इससे उनके हौसले बढ़ रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.