‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदीति मलिक टीवी इंडस्ट्री के पावरकपल में शुमार हैं. फैन्स इन्हें मोस्ट लव्ड कपल में गिनते हैं. अक्सर ही दोनों इंस्टाग्राम पर वीडियोज और फोटोज के जरिए फैन्स को पर्सनल लाइफ अपडेट्स भी देते नजर आते हैं. इनका एक बेटा भी है, जिसका नाम एकबीर है. मोहित मलिक ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि घर पर लग्जूरियस कार आई है, जिसकी कीमत 40 लाख से ऊपर है. यह गाड़ी मोहित को उनकी पत्नी अदीति मलिक ने गिफ्ट की है.

BMW 6 सीरीज GT 630 कार अदीति ने मोहित को गिफ्ट की है. इसे रिसीव करने के लिए एक्टर्स अपने बेटे एकबीर के साथ गए थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसे शेयर करते हुए मोहित ने कैप्शन में लिखा, “मुझे गाड़ियां क्रेजी महसूस कराती हैं. अदिती इस गिफ्ट के लिए थैंक्यू. अब एक लॉन्ग ड्राइव तो बनती है.” इसके साथ ही मोहित मलिक ने रेड कलर की हार्ट इमोजी बनाई है.

शादी के 10 साल बाद अदीति मलिक मां बनी थीं. पिछले महीनों रिपोर्ट्स थीं कि अदीति मलिक दूसरी बार मां बनने वाली हैं. हालांकि, उनकी ओर से इसपर कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया था. मोहित और अदीति मलिक ने साल 2010 में शादी रचाई थी. मोहित एक टिपिकल फैमिली मैन कहलाए जाते हैं. मोहित अक्सर ही अपने बेटे एकबीर के साथ क्यूट वीडियोज पोस्ट करते नजर आते हैं.

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में मोहित मलिक बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. एक्टर इस रियलिटी शो के एक फाइनलिस्ट थे. अपने स्टंट्स से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था. इसके अलावा मोहित मलिक, ‘डोली अरमानों की’ में अपने निगेटिव किरदार के लिए भी काफी पापुलर हैं. इस शो में उनके साथ एक्ट्रेस नेहा मर्दा नजर आई थीं. नेहा मर्दा भी जल्द ही मां बनने वाली हैं. यह भी शादी के 10 साल बाद मां बनेंगी.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.