अंबिकापुर में 6 साल के बच्चे की हत्या, तीन हिरासत में…जानिए पूरा मामला





अंबिकापुर में 6 साल के बच्चे की हत्या, तीन हिरासत में…जानिए पूरा मामला

अंबिकापुर। अंबिकापुर में बच्चे को अगवा कर हत्या का मामले सामने आया है। जानकारी के अनुसार धौरपुर थाना क्षेत्र में छह साल के बच्चे को मारकर आरोपी ने शव घर से करीब 100 मीटर दूर खेत में दफन मिला है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलावाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हालांकि पुलिस ने संदेह के आधार पर पड़ोसी सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर के ग्राम चंगौरी निवासी किसान जयपाल का छह साल का बेटा अश्वनी शुक्रवार शाम स्कूल से लौटने के बाद खेलने गया था। काफी देर होने के बाद भी जब नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने निकले, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। रात भर आसपास के ग्रामीण भी बच्चे की तलाश में लगे रहे।

परिजनों ने अश्वनी के साथ खेल रहे अन्य बच्चों से भी पूछताछ की, लेकिन पता नहीं चला। अगले दिन शनिवार को जब परिजन और ग्रामीण बच्चे को तलाश रहे थे, तो एक जगह पर ताजी खोदी गई मिट्टी दिखाई दी। इस पर उन्हें संदेह हुआ। ग्रामीणों ने वहां से मिट्टी हटाई तो बच्चे का पैर नजर आया। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। धौरपुर तहसीलदार की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सरगुजा एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि बच्चे की हत्या के बाद शव को ऐसे स्थान पर दफनाया गया था, जहां आमतौर पर लोगों का आना-जाना नहीं होता। उन्होंने बताया कि, परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। शव मिलने के बाद हत्या की पुष्टि हुई है। इसमें हत्या की धारा जोड़ी गई हैं। पुलिस जांच सही दिशा में चल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं।








By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.