Samsung का एक और धाँसू फ़ोन; मिलेगा 200MP का कैमरा, एडवांस फीचर्स के साथ दाम भी किफायती

Galaxy S23 Ultra

Samsung कंपनी भारत के बाजार में लगातार अपने नए नए स्मार्टफोन उतार रही है। आज हम इसके Samsung Galaxy S23 Ultra के बारे में आपको जानकारी दे रहें हैं। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अपने इस फोन को अगले वर्ष के शुरुआत में लांच कर सकती है। कहा जा कहा है कि कंपनी अपनी इस सीरीज को अगले वर्ष जनवरी या फरवरी में शुरू होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लांच कर सकती है।

S22 Ultra की तरह होगा यह फोन
रिपोर्ट के अनुसार आगामी गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में रियर कैमरा मॉड्यूल बिल्कुल Samsung Galaxy S22 की ही तरह होगा। सरल भाषा में यह कह सकते हैं कि आगामी फ्लैगशिप फोन व्यावहारिक पहले से मौजूद मॉडल की तरह हो होगा।

Galaxy S23 Ultra ट्वीट किया गया है ओर बताया गया गया है कि “100% ने पुष्टि की कि सैमसंग S23 अल्ट्रा, S22 अल्ट्रा के समान ही कैमरा डिज़ाइन बनाए रखेगा, मुझे लगता है कि यह डिज़ाइन अच्छा है और इसका उपयोग जारी रखा जा सकता है, यह सरल और स्वाभाविक है।”

Galaxy S23 Ultra का कैमरा
आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। जो की फोल्डेड 10 मेगापिक्सल 10x पेरिस्कोपिक जूम सेंसर, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक अन्य 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर के साथ जुड़ा होगा।

Galaxy S23 Ultra के संभावित स्पेशिफिकेशन
इस फोन को अगले वर्ष लांच किया जाएगा। हालांकि इसको लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसके संभावित फीचर्स की बात करें तो यह कहा जा रहा है कि इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इस फोन को ISOCELL HP2 सेंसर से भी लैस किया जा सकता है। इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलने का भी अनुमान है। फोन में आपको Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिए जाने की संभावना भी है। कहा जा रहा है कि इस फोन में आपको 60fps पर 8K वीडियो रिकॉर्ड करने की सुविधा भी मिलेगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.