भेंट मुलाकात में जनता ने की थी मांग, एलईडी लाइट से जगमग हुआ गौतम नगर का सामुदायिक भवन मैदान

भेंट मुलाकात के दौरान लोगों के द्वारा की गई मांगो को विधायक कर रहे पूरा।
जल्द होगा सामुदायिक भवन का निर्माण

भिलाई। नगरनिगम भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र के वार्ड 42 में कुछ दिनों पहले ही भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लोगों से भेंट मुलाकात करने गए थे। भेंट मुलाकात के दौरान विधायक देवेंद्र यादव से वार्डवासियों ने शिकायत की थी कि वा शाम होने के बाद अंधेरा छाया रहता है। स्ट्रीट लाइट है लेकिन भवन के कैंपस में प्रयाप्त रोशनी भी होती, साथ ही भवन की भी जरूरत है लोगों को बड़ी परेशानी होती है। लोगों की शिकायत को विधायक श्री यादव ने तत्काल गंभीरता से लिया और एक्शन लेते हुए कार्यवाही के निर्देश दिए।
वार्डवासियों की मांग पर विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की और कुछ ही दिनों में वार्ड के भवन के कैंपस में लाइट एलजी गई और जल्द ही भवन का कार्यक्रम भी होगा । गौरतलब है कि विधायक देवेंद्र यादव समय समय पर वार्डों का दौरा करते है। भेंटमुलाकात करने के बहाने लोगों से मिलते है और वार्ड का हालचाल जानने के साथ ही लोगों का कुशल क्षेम जानते है। लोगों की समस्याओं को जानकार उन समस्याओं को दूर करते हैं और वार्ड में कोई मूलभूत समस्या रहती है। उसका भी निदान करते हैं। इसी कड़ी में जब वे वार्ड 42 गए थे तो लोगों ने उन्हें अंधेरा दूर करने के लिए एलईडी लाइट लगाने कीमांग की थी। इसके लिए वार्डवासियों ने विधायक देवेंद्र यादव का दिल से आभार जताया।

सामुदायिक भवन की भी मिलेगी सौगात
विधायक देवेंद्र यादव से वार्डवासियों ने सामुदायिक भवन की भी मांग की थी। मांग के अनुसार आदेश कर दिया गया है। जल्द ही इसका निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया जाएगा और लोगों को सामुदायिक भवन की सौगात मिलेगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.