जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन्स में से एक हैं. जैकलीन की खूबसूरती पर फैंस फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. बॉलीवुड फिल्मों की ग्लैमरस डीवा जैकलीन साल 2006 में श्रीलंका मिस यूनिवर्स (sri lanka miss universe) का ताज भी जीत चुकी है. इसी ब्यूटी पीजेंट से अब सालों बाद जैकलीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सालों बाद क्यों वायरल हो रहा जैकलीन का वीडियो?
मिस यूनिवर्स श्रीलंका पीजेंट के सवाल-जवाब राउंड में जैकलीन से कॉस्मेटिक सर्जरी (cosmetic surgery) पर सवाल किया गया था, इसका जैकलीन ने जो जवाब दिया, अब वो वायरल हो रहा है. जैकलीन का जवाब लोगों को झूठा लग रहा है और इसी पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

कॉस्मेटिक सर्जरी के सवाल पर जैकलीन ने कहा था- मेरा मानना है कि कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर एडवांटेज है, क्योंकि मुझे ये ब्यूटी पीजेंट के खिलाफ लगती है. महिलाओं की नेचुरल ब्यूटी को हमें सेलिब्रेट करना चाहिए. ये भी बहुत मायने रखता है कि कौन उसे अफोर्ड कर सकता है और कौन इसका खर्च नहीं उठा सकता. ब्यूटी पीजेंट का मतलब ये नहीं है.

कॉस्मेटिक सर्जरी पर जैकलीन फर्नांडिस का वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. कुछ लोगों ने जैकलीन का फेवर किया, तो कई लोग उनके खिलाफ ही नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने जैकलीन को ट्रोल करते हुए लिखा- हाहा…देखो तो जरा कौन बोल रहा है. एक दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- ये अब कितनी अलग लगती है. एक अन्यू यूजर ने लिखा- इन्हें पहचानने में मुझे समय लगा.

जैकलीन की बात करें तो वो इन दिनों ठग सुकेश संग अपने रिश्ते और मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. जैकलीन पर सुकेश से करोड़ों के गिफ्ट लेने के आरोप लगे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन पिछली बार राम सेतु में नजर आई थीं. जैकलीन अब रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में दिखेंगी. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.