सैमसंग गैलेक्सी एम 01एस जल्द होगा लांच

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में गैलेक्सी एम01 (Samsung Galaxy M01) को भारत में लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी इस स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन गैलेक्सी एम01एस (Samsung Galaxy M01s) को पेश करने करने की तैयारी कर रही है। इस अगामी स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स की साइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और मीडियाटेक हिलियो पी22 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी साझा नहीं की है।

Samsung Galaxy M01s की संभावित स्पेसिफिकेशन
ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स के अनुसार, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 9.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स, डुअल सिम, मीडियाटेक हिलियो पी22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy M01s की संभावित कीमत
सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम01एस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में होगी। साथ ही इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy M01 की जानकारी
आपको बता दें कि कंपनी ने गैलेक्सी एम01 स्मार्टफोन को जून की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो गैलेक्सी एम01 में 5.71 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M01 के अन्य फीचर्स
कंपनी ने गैलेक्सी एम01 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस, यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *