अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि बच्चन परिवार में जया बच्चन के अलावा अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस खबर ने सबको हैरानी में डाल दिया, सोशल मीडिया हो या धार्मिक स्थल अमिताभ के फैंस हर जगह बिग बी और उनके परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना मांगने लगे। अस्पताल से भी अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी फैंस तक पहुंचाते रहते हैं।

बीएमसी ने हटाया पोस्टर

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल और जुहू स्थित उनके दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी ने उनके घर जलसा को पूरी तरहसैनिटाइज किया और घर के बाहर एक कंटेनमेंट जोन का पोस्टर भी लगाया ताकि दूसरे लोगों को पता चल सके कि यह घर कोरोना संक्रमित का है।

जलसा से नहीं आया कोरोना का नया केस

जलसा से नहीं आया कोरोना का नया केस

करीब दो सप्ताह बाद अब बीएमसी ने जलसा के बाहर लगे कंटेनमेंट जोन के बैनर को हटा लिया है। बता दें कि इस दौरान जलसा में कोरोना वायरस का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। ऐसे में रविवार को ऐसे में बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का पोस्टर हटा लिया है। बता दें कि बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके कुछ देर बाद बिग बी ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।

अमिताभ ने इस खबर को बताया फेक

अमिताभ ने इस खबर को बताया फेक

हाल ही में अभिनेता के बारे में खबर ये फैलाई गई कि अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद स्‍वयं अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस खबर में कितनी सच्‍चाई है। अमिताभ बच्‍चन ने उन सभी खबरों को सिरे खारिज कर दिया है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। महानायक ने खुद ट्वीट कर ऐसी खबरों को झूठा बताया है। अमिताभ ने ट्वीट का लिखा कि ये खबर गलत और फर्जी है !!’

बच्‍चन परिवार की सेहत में हो रहा सुधार

बच्‍चन परिवार की सेहत में हो रहा सुधार

बता दें अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन के अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और होम कोरेंटिन में थे लेकिन बाद में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्‍पताल के डाक्‍टरो के अनुसार अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय बच्‍चन और आराध्या सभी की सेहत में सुधार हो रहा है सभी को अलग-अलग वार्ड में भर्ती किया गया हैं।

अभिषेक बच्‍चन को भी अफवाह के बाद करना पड़ा था ट्वीट

अभिषेक बच्‍चन को भी अफवाह के बाद करना पड़ा था ट्वीट

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन की अस्पताल से छुट्टी होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर सफाई दी थी कि वो अभी घर नहीं जा रहे हैं। उन्होंने लिखा, मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर कहेंगे। आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें। इसके बाद ही ये अफवाह उड़ी की कि अमिताभ बच्‍चन की कोविड 19 टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद बिग बी ने इस खबर को झूठा बताया।



[ad_2]

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.