India

oi-Ankur Kumar

|

नई दिल्‍ली। गर्मी और उमस से जूझ रही दिल्‍ली-एनसीआर को थोड़ी राहत मिली है। मौसम ने अचानक करवट बदला है और दिल्ली, गाजियाबाद समेत कई जगहों पर झमाझम बारिश हुई। हो रही है। नोएडा और गुरुग्राम में बादल छाए हुए हैं। यहां भी बारिश की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं नोएडा और गुरुग्राम में बादल छाए हुए हैं। यहां भी बारिश की उम्मीद जताई जा रही है। इससे पहले मौसम विभाग ने दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश की भविष्यवाणी की थी। मध्य दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, शाहदरा, लोनी-डीहटा, हिंडन एयरफोर्स स्टेशन और इंदिरापुरम (यूपी) के कई स्थानों पर आंधी के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई थी।

दिल्ली-NCR में मौसम का बदला मिजाज, झमाझम बारिश से गर्मी से मिली राहत

मौसम विभाग ने जताई ये संभावना

इससे पहले मौसम विभाग ने दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश की भविष्यवाणी की थी। मध्य दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, शाहदरा, लोनी-डीहटा, हिंडन एयरफोर्स स्टेशन और इंदिरापुरम (यूपी) के कई स्थानों पर आंधी के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई थी। सोमवार को भी बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश हो सकती है। इसके बाद 28 जुलाई को तेज बारिश के साथ 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवा भी चल सकती है। इसके बाद 31 जुलाई तक बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने की स्थिति बनेगी।

ससे पहले राजधानी दिल्ली में शनिवार को दिनभर बादल छाए रहे, लेकिन बारिश नहीं हुई। इस बीच हल्की धूप के साथ हवा भी चलती रही। मौसम विभाग ने शनिवार को बारिश की संभावना जताई थी लेकिन बारिश नहीं हुई। हालांकि तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम दर्ज हुआ। सफदरजंग एयरपोर्ट पर अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम के साथ 35.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ।

कंगना के खिलाफ बोलने वालों पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- वो ‘लेडी धर्मेंद्र’ है, अपने दम पर इंडस्‍ट्री में बनाया मुकाम



[ad_2]

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.