असम में भी ब्रह्मपुत्र का जलस्तर घटा

तो वहीं असम में भी ब्रह्मपुत्र का जलस्तर पहले से थोड़ा कम हुआ है लेकिन यहां भी अगले 24 घंटों में हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान है, रविवार को दिल्ली में जमकर मेघ बरसे हैं, राजधानी में कल भी बारिश होने के आसार हैं, जबकि आज पूर्वी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, विदर्भ, बिहार, मराठवाड़ा और तेलंगाना के कुछ इलाकों में भारी बारिश , जबकि झारखंड और उत्तराखंड में हल्की बारिश होने का अनुमान है।

यह पढ़ें: मशहूर संगीतकार ए आर रहमान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘एक गैंग की वजह से मुझे नहीं मिल रही हैं फिल्में’

कर्नाटक में भी भारी बारिश संभव

कर्नाटक में भी भारी बारिश संभव

अगल दो दिनों में कर्नाटक में भारी बारिश संभव है इसलिए कर्नाटक के शिवमोग्गा, चिकमगलूर, हासन और कोडागु में पहले से ही यलो अलर्ट जारी है, यहा पर पिछले दो दिनों से भारी बारिश का सिलसिला जारी है।

राजस्थान में भी हो सकती है बारिश

अगले कुछ घंटों में राजस्थान के कोटपूतली, विराटनगर और इसके आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ गरज के साथ बारिश होने की आशंका है, जिससे लोगों को गर्मी और तपन से राहत मिल सकती है।

स्काईमेट की चेतावनी

स्काईमेट की चेतावनी

जबकि स्काईमेट के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान दिल्ली, कर्नाटक, केरल और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, कोंकण गोवा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश के तराई क्षेत्रों, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की आशंका है। तो वहीं जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, उत्तर प्रदेश, उत्तरी बिहार, गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा, दक्षिणी और दक्षिण-पश्चिमी मध्य प्रदेश, गुजरात, दक्षिण-पूर्वी राजस्थान, तेलंगाना, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।



[ad_2]

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.